Homeगैजेटiphone को पछाड़ने आ रहा Samsung का 200 MP कैमरा वाला झक्कास...

iphone को पछाड़ने आ रहा Samsung का 200 MP कैमरा वाला झक्कास और हल्का स्मार्टफोन, इस दिन लेगा एंट्री!

नई दिल्ली। मोबाइल इंडस्ट्री में Samsung और iphone दोनों ही सबसे महंगे फोन में से एक माने जाते है। जो हमेशा एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार रहते हैं। आए दिन अपने नए फीचर्स के साथ नए स्मार्टफोन के मॉडल लॉन्च करते रहते हैं। वहीं इस कड़ी में आईफोन से पहले सैमसंग कंपनी अपना नया शानदार स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 अल्ट्रा मार्केट में लॉन्च करने जा रही है।

हालांकि टिपस्टर आइस यूनिवर्स की जानकारी के अनुसार, सैमसंग कंपनी का टॉप प्रीमियम S23 series model होगा। लॉन्चिंग से पहले इस हैंडसेट तो लेकर अभी तक तमाम तरह की जानकारियां हमारे हाथ लग गई हैं। तो आईये एक नजर डालते हैं लीक रिपोर्ट्स पर…

Samsung Galaxy S23 Ultra Camera

लीक रिपोर्टों से पता चला है कि Samsung Galaxy S23 Ultra में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल किया जा सकता है, जो कथित तौर पर फोल्डेड 10 मेगापिक्सल 10x पेरिस्कोपिक जूम सेंसर, 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और एक अन्य 10 मेगापिक्सल टेलीफोटो सेंसर के साथ जोड़ा जाएगा। इसके अलावा फोन को 8GB और 12GB रैम का सपोर्ट भी मिल सकता है।

वहीं फोन में आपको पावर के लिए 5,000mAh बैटरी देखने को मिल सकती है। इसके अलावा सैमसंग के इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 8 Gen 2 चिप का इस्तेमाल  किया जा सकता है। इसके साथ ही इस आगामी फोन में छोटा कैमरा बंप देखने को मिलेगा। जो नए सैमसंग सेंसर में एडवांस्ड डीप ट्रेंच आइसोलेशन तकनीकी का यूज किया गया है। खास बात ये है कि सैमसंग के इस स्मार्टफोन में सेंसर 30 फ्रेम सेकेंड पर 8K वीडियो शूट कर सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा की लॉन्च डेट की अगर बात करें तो भारत में इसे 2023 के फरवरी में लॉन्च किया जा सकता है। अन्य लीक रिपोर्ट्स की माने तो इस फोन की कीमत 69390 रुपये तक हो सकती है। साथ ही ये भी कहा जा रहा है ये अगली पीढ़ी का टॉप प्रीमियम स्मार्टफोन मॉडल हो सकता है। हालांकि, फोन के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी गई है। इसके लिए आपको थोड़ा सा और इंतजार करना पड़ सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular