Homeगैजेटलोगों के दिलों पर छुरियां चलाने आ रही Samsung फोन की नई...

लोगों के दिलों पर छुरियां चलाने आ रही Samsung फोन की नई Series! यहां पर पढ़ें लॉन्च से पहले लीक हुई खूबियां और कीमत 

नई दिल्ली: Samsung Galaxy S23 Series: दुनिया में टेक जगत की सबसे दिग्गज कंपनियों में से एक सैमसंग इंक ग्राहकों के लिए दमदार खासियत से लैस स्मार्टफोन की सीरीज लांच करने जा रही है। आपको बता दें कि कंपनी के आने वाले फोन के बारे में कई बार खुलासा हो चुका है। जिससे ग्राहकों में इसमें मिलने वाली खासियत के बारे में जानने के लिए और फोन को खरीदने के लिए उत्सुकता काफी बढ़ गई है। तो वहीं कंपनी के इस फ्लैगशिप मॉडल स्मार्टफोन के पूरे स्पेसिफिकेशन और कीमत से लेकर ऑनलाइन लीक हो गए हैं।

ये भी पढ़ें- Netplus Brodband के प्लान ने जियो-एयरटेल का निकाला दम, अब 60 दिन तक फ्री में चलेगा इंटरनेट, फटाफट उठाएं लाभ

वही बताया जा रहा है कि, सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़, गैलेक्सी S22 सीरीज़ में ऐसे ढेर खासियतें मिलने वाली हैं जो ग्राहकों को खुश करने वाली है। तो तो चलिए यहां पर आपको बताते हैं सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़, गैलेक्सी S22 सीरीज़ में मिलने वाली खासियतों के बारे में…

Samsung Galaxy S23 Series के फीचर्स

बताया जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी S23 में पुराने मॉडल की तरह ही 6.1-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले को मिलने वाला है। वही गैलेक्सी S23+ के मामले में ये 6.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले हो सकता है। दोनों फोन 48Hz-120Hz वेरिएबल रिफ्रेश रेट में आएगें जो FHD+ स्क्रीन से लैस होगेँ।

Samsung Galaxy S23 Series में कैमरा खासियतें
कंपनी सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़ (Samsung Galaxy S23 Series)में लीक हुई डीटेल्स में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। इसके साथ 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 10-मेगापिक्सल कैमरा हो सकता है।

Samsung Galaxy S23 Series में होगा दमदार प्रोसेसर और बैटरी

लीक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि, सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़ (Samsung Galaxy S23 Series) नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर का उपयोग होने की संभावना है, जो कि तेज यूएफएस 4.0 स्टोरेज को सपोर्ट करेंगे। वही बैटरी के मामले में 3,900mAh बैटरी मिलेगी।

सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़ (Samsung Galaxy S23 Series) में अन्य खासियतों की बात की जाए, तो Samsung Galaxy S23 सीरीज़ के लेटेस्ट Android 13 OS के साथ आएगा। इन-डिस्प्ले अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर, IP68 वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग, स्टीरियो स्पीकर, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट और बहुत कुछ शामिल हैं।

Samsung Galaxy S23 सीरीज़ की कीमत

उम्मीद की जा रही है कि,सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़ (Samsung Galaxy S23 Series) पहले से कहीं ज्यादा महंगे हो सकते हैं। इसके पीछे की वजह कईं है।

  • कहा जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी S23 76,700 रुपये) की शुरुआती कीमत के साथ आने वाला है।
  • सैमसंग गैलेक्सी S23+ की कीमत 93,500 रुपये) बताई जा रही है।
  • तो वही Galaxy S23 Ultra की कीमत 1,11,100 रुपये) बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें-लड़कियों के दिलों पर राज करने आया सबसे हल्का 5G Smartphone, गर्ल्स बोली – तेरे इंतजार कब से..

कंपनी सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़ (Samsung Galaxy S23 Series) में एक से बढ़ कर एक खासियते देने वाली है, जिससे लगता है कि फोन की कीमत 50 हजार रुपए के कम नहीं होने वाली है। वही कंपनी Samsung Galaxy S23 सीरीज़ को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने वाली है, तो दुनिया भर के मार्केट में ये कीमत वेरिएंट और खासियतों को ध्यान में रखते हुए कम या ज्यादा होने वाली है।

RELATED ARTICLES

Most Popular