50% की छूट में बिक रहा Samsung का प्रीमियम फोन, ये देख खरीदने की लगी लाइन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy S22 5G: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अपने फोन्स को लेकर काफी सुर्खियों में रहता है। जिसे लोग बहुत पसंद करते है, इस दौरान Samsung Galaxy S22 की कीमत में भारती कटौती हुई है।

जिसे अब आप ग्राहक पहले से सस्ते दाम में खरीदारी कर सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि सैमसंग के इस तगड़े फोन को फ्लिपकार्ट सेल में भारी डिस्काउंट के जरिए बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। यानी अब आप इसे 50% की छूट में खरीद अपने घर लेकर जा सकते है। आइए, जानते हैं इसके क्या कुछ ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Samsung Galaxy S22 5G Discount & Offers

बात करें इसके प्राइस और ऑफर्स की तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 72,999 रुपए हैं।  जिसे आप ग्राहक Flipkart Month end mobiles fest sale में 49,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ सिर्फ 36,999 रुपये की बिक्री में खरीद सकते है।

सिर्फ इतना ही नहीं इस फोन पर बैंक ऑफर के तहत HDFC बैंक कार्ड के जरिए अलग से 1250 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। वहीं इस हैंडसेट पर आपको एक्सचेंज ऑफर का ऑप्शन भी उपलब्ध करवाएं जा रहा है। जिसके तहत आप इसे और भी कम दाम में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy S22 Specifications

– इस 5G डिवाइस में 6.1 इंच की FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलती है।
– जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है।
– वहीं प्रोसेसर के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 का चिपसेट दिया है।
– बात करें इसके स्टोरेज की तो इसमें आपको 8GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज साथ दिया है।
– ये एंड्रायड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

कैमरा और बैटरी फीचर

– कैमरा क्वालिटी का जिक्र करें तो इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप देखने को मिलता है। जो 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा में हैं। वहीं दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा साथ दिया गया है।
– वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा दिया है।
– इसके अलावा पावर के लिए इस हैंडसेट में 3700mAh की बैटरी दी गई है, जो 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App