भारत में जल्द एंट्री लेगा Samsung का बवाल फीचर्स वाला 5G फोन, लड़कियां खूब बनाएगी रील और खींचेगी सेल्फी

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। Samsung के स्मार्टफोन को मार्केट में खूब पसंद किया जाता है। सैमसंग के हैंडसेट अपनी मजबूती और दमदार फीचर्स के लिए जाने जाते हैं। यदि आप सैमसंग के ग्राहक हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। Samsung Galaxy M55 5G को जल्द ही बाजार में पेश किए जाने की उम्मीद है।

हालांकि, कंपनी ने अभी तक पुष्टि नहीं की है कि इसे बाजार में कब तक पेश किया जायेगा। पिछले कुछ हफ्तों में स्मार्टफोन को लेकर कई बार ऑनलाइन लीक रिपोर्ट्स सामने आ गए हैं। अब एक टिपस्टर ने इस मॉडल के भारत लॉन्च की तरफ इशारा किया है।

टिप्सटर मुकुल शर्मा (@stufflistings) ने X (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में सैमसंग गैलेक्सी M55 5G के बारे में कई अहम फीचर्स शेयर किये हैं। दावा किया जा रहा है कि फोन को भारतीय मार्केट में बहुत जल्द ही पेश किया जा सकता है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो हैंडसेट को ब्लू और ब्लैक शेड्स में जारी किया जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

Samsung Galaxy M55 5G कब होगा लॉन्च?

91Mobiles की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आगामी Galaxy M55 5G को हाल ही में Dekra सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था। ऐसा कहा जा रहा है कि फोन को रेटेड 4,855mAh बैटरी के साथ लिस्ट किया गया है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है।

Samsung Galaxy M55 5G: संभावित फीचर्स

रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy M55 5G को FCC सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा गया था, जिससे पता चला था कि फोन में 5G, 4G LTE, वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी M55 5G को मॉडल नंबर SM-M556B के साथ गीकबेंच पर भी देखा गया था। स्मार्टफोन में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी का नया डिवाइस 8GB रैम के साथ आ सकता है। इसके एंड्रॉइड 14-आधारित वन यूआई के साथ आने की भी संभावना है।

सैमसंग गैलेक्सी M54 5G हैंडसेट में Exynos 1380 SoC चिप दिया गया है। फोन में 8GB रैम और 256GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज मौजूद है। स्मार्टफोन में 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का सेंसर और पीछे 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर मौजूद है। जबकि, सेल्फी लवर्स के लिए 32-मेगापिक्सल का सेंसर है। हैंडसेट में 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App