सिर्फ इतने रुपये में खरीद लाएं 8GB रैम वाला Samsung का धाकड़ फोन, यहां से ऑर्डर करने पर मिलेगा डिस्काउंट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy M04: एमेजॉन पर बंपर डिस्काउंट वाली होली सेल जारी है। अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी आई है। जहां आप टॉप ब्रांडेड कंपनी सैमसंग के एक स्मार्टफोन को सस्ते दाम में खरीद सकते है।

अगर आप इस सेल को मिस नहीं करना चाहते हैं तो आपको बता दें कि Samsung Galaxy M04 पर इस समय भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। जहां आप इस हैंडसेट को बैंक ऑफर के साथ कम रेंज में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इसे खरीदने पर आपको ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा है। अगर आप इसे किसी को गिफ्ट करने का मन बना रहे हैं तो आइए, इसके डिस्काउंट्स के बारे में जानें

Samsung Galaxy M04 Price & Discount offers

Samsung के इस मॉडल की कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसे 11,999 रुपए में अमेजन पर लिस्टेड किया गया है। जिसे 33% की छूट के बाद आप इसे 7,999 रुपए में खरीद सकते है। यानी आप 8 हजार रुपए के अंदर इस ब्रांडेड फोन को खरीद सकेंगे।

वहीं आपको 7,500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा हैं। इतना ही नहीं इसके अलावा आपको 388 रुपए का ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहा है। इन ऑफर्स के तहत आप इसे बेहद कम दाम में खरीदकर अपने घर लेकर आ सकते हैं।

Samsung Galaxy M04 के जानें धाकड़ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

– इस शानदार डिवाइस में आप ग्राहकों को 6.5 इंच का LCD HD+ डिसप्ले उपलब्ध मिलता है।
– जो Android 12 के आधार पर काम करता है।
– प्रोसेसर के तौर पर इसमें MediaTek Helio P35 का तगड़ा प्रोसेसर मिलता है।
– इसके अलावा आपको इसमें 720 x 1600 का पिक्सल रेजोल्यूशन भी साथ मिलता है।

बैटरी और कैमरा फीचर्स

– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAH की पावरफुल बैटरी मिलती है। जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध मिलता है।
– फोटोग्राफी के लिए इस हैंडसेट में ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप मिलता है। जिसका पहला प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

–  वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App