Samsung के इस 50MP वाले स्मार्टफोन को आज है खरीदने का आखिरी मौका, मिल रहा सबसे बड़ा डिस्काउंट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy A23 5G: इस समय आपको Flipkart पर चल रही Month End sale का लाभ उठाने को मिल रहा है। जिसकी कल यानी 31 मार्च आखिरी तारीख है। ऐसे में अगर आप अपने लिए कोई पसंदीदा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज ही आपके पास समय है।

अगर आपका बजट 20 से 25 हजार रुपए तक का हैं तो आपको Samsung Galaxy A23 5G फोन खरीदने को मिल रहा हैं। जिसपर आप 5000 रुपये का बैंक डिस्काउंट साथ पा सकते है। आइए, जल्दी से इसके मिलने वाले ऑफर्स के बारे में विस्तार से जान लेते हैं।

Samsung Galaxy A23 5G Features & Specifications

  • इस डिवाइस में 6.6 इंच की FHD+ LCD डिस्प्ले देखने को मिलती है।
  • प्रोसेसर के लिए इसमें ऑक्टा कोर Qualcomm Snapdragon 695 का प्रोसेसर मिलता है।
  • यह फोन 1080 x 2408 पिक्सल रेजोल्यूशन मिलता है।
  • साथ ही इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ मिलता है।
  • फोन में जान फूंकने के लिए इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी मिलती है।
  • कैमरा फीचर्स के लिए इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और 5 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा मिलता है।
  • वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी क्लिक करने के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इससे आप अपनी बेहतरीन क्वालिटी वाली फोटोज को क्लिक कर सकते है।
  • सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया गया है। यानी इसके फीचर्स को लेकर आपको ज्यादा सोचने समझने की ज्यादा जरूरत नहीं है।

Samsung Galaxy A23 5G on Sale offer

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके दो स्टोरेज ऑप्शन है। लेकिन इसके 6जीबी रैम और 128GB स्टोरेज वाले मॉडल को 22,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। जिसे खरीदने के लिए अगर आप Samsung Axis Signature बैंक कार्ड का यूज करते हैं तो आपको 2500 रुपए का डिस्काउंट मिलता है।

वहीं अगर Samsung Axis Infinite Credit Card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा इस फोन पर आपको 19,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। लेकिन इसके लिए आपको इसके सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा। तभी आपको इसका पूरा लाभ मिल सकेगा।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App