5000 रुपए सस्ता हुआ Samsung का ये स्मार्टफोन, 7 अप्रैल तक हैं खरीदने का मौका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy A15 Price: क्या आप नया फोन लेना चाह रहे है लेकिन आपका बजट 15 से 20 हजार रुपए तक का हैं तो आपके लिए एक बड़ी खबर हैं। यहां आपको Flipkart पर चल रही Big Bachat Sale में Samsung का एक फोन खरीदने को मिल रहा है।

इस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy A15 5G हैं, जिसे आप यहां से कई धमाकेदार डिस्काउंट साथ देखने को मिल रहे है। इसमें मिलने वाले फीचर्स भी आपको एक से बढ़कर एक मिल रहे है। इसके ऑफर्स के बारे में जानना चाहते हैं चलिए डिटेल से जानकारी दें।

Samsung Galaxy A15 5G पर मिल रहे धांसू ऑफर्स और कीमत

इसके कीमत की बात करें तो इसके 8GB रैम/128GB वेरिएंट की कीमत 19,499 रुपये है। जो तीन कलर ऑप्शन ब्लू, लाइट ब्लू और ब्लैक में आता है। इसे आप बैंक ऑफर के तहत Samsung Axis Signature बैंक कार्ड पर 2500 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा हैं। साथ ही Samsung बैंक Infinite कार्ड पर 5000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा हैं।

वहीं SBI बैंक कार्ड पर यूजर्स को 1500 रुपए की छूट मिलती है। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक साथ दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको 16,500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिलता है। जिसकी खरीददारी आप 7 अप्रैल तक कर सकते हैं।

Samsung Galaxy A15 5G के स्पेसिफिकेशन

– इसके स्पेक्स की बात की जाएं तो आपको प्रोसेसर के लिए इस मोबाइल में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ का चिपसेट सपोर्ट मिलेगा।

– इसमें आपको 1080×2340 का पिक्सेल रिजोल्यूशन साथ मिलता है। इसके अलावा इसमें 6.5-इंच की FHD+ डिस्प्ले और 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ मिलेगा।

– साथ ही इसमें आपको 800 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी मिलेगी। जो  एंड्रॉइड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
– सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट का सेंसर भी दिया है।
– फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 5MP का और तीसरा कैमरा 2MP का दिया है।
– वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 13MP का कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इस हैंडसेट में 25W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 5000mAh की बैटरी साथ दी गई है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App