Homeगैजेटमार्केट में गदर मचाने के लिए तैयार Samsung का नया ये फोन!...

मार्केट में गदर मचाने के लिए तैयार Samsung का नया ये फोन! देखें पहली बार सामने आई जबरदस्त खूबियां

नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर सैमसंग (Samsung ) कंपनी जल्दी ही Samsung Galaxy A14 फोन को लांच करने वाली है, जो अच्छी खासी खासियत के साथ दिलों पर राज करने वाला है। वही Samsung Galaxy A14 के बार में कई लीक रिपोर्ट में जानकारी सामने आई हैं, कंपनी के आने वाले फोन के अहम खासियत में से कैमरा सेटअप, प्रोसेसर और बैटरी खास होने वाला है। यहां पर आपके लिए हम लाए हैं लीक रिपोर्ट में सामने आई ऐसी कई जानकारी के बारे में जो ग्राहकों को जरूर जाना चाहिए।

आपको बता दें कि सैमसंग का Samsung Galaxy A14 स्मार्टफोन बाजार में आने वाला है जिसकी कुछ लीक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें गैलेक्सीक्लब ने Samsung Galaxy A14 में मिलने वाली अहम जानकारी का खुलासा किया है।

सोशल मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार गैलेक्सीक्लब ने Samsung Galaxy A14 में मिलने वाली अहम जानकारी का खुलासा किया है। जिसमें कंपनी जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है।

ऐसा होगा Samsung Galaxy A14 में कैमरा सेटअप

हाल ही में आई रिपोर्ट से पता चलता है कि Galaxy A14 में पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। पिछली पीढ़ी के गैलेक्सी A13 में पीछे की तरफ एक क्वाड कैमरा सेटअप था, जिसमें एक 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर था।

Samsung Galaxy A14 मिलेगी ये खूबियां

रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि Galaxy A14 मॉडल में 5,000mAh का बड़ा बैटरी पैक होगा, जिसका मॉडल नंबर EB-BA146ABY होगा।

वही आने वाले Samsung Galaxy A14 13 मेगापिक्सेल फ्रंट फेसिंग कैमरा भी पेश करेगा, जो गैलेक्सी ए 13 मॉडल पर 8 मेगापिक्सेल सेल्फी शूटर पर अपग्रेड है। जैसी कि कंपनी के पहले फोन में लगता है कि गैलेक्सी A14 एक MediaTek Helio G80 SoC और एक माली G52 GPU से भी लैस होगा। यह चिपसेट काफी पुराना है और इसे 4GB RAM के साथ जोड़ा जाएगा। जिससे यूजर को प्रोसेसिंग स्पीड भी अच्छी मिलेगी। जिससे एक 6GB रैम वैरिएंट भी हो सकता है, जिसमें डिवाइस को Android 13 OS आधारित One UI 5 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ शिप करने की उम्मीद है।

RELATED ARTICLES

Most Popular