Realme Narzo 60x 5G धाकड़ 5G स्मार्टफोन खरीदें सस्ते कीमत पर मिलेगा DSLR जैसा कैमरा

Avatar photo

By

Navnit kumar

रियलमी कंपनी ने भारतीय बाजार में अपना दबदबा बनाए रखने के लिए नए-नए फोन लॉन्च किए हैं। इनमें से एक है Realme Narzo 60x 5G जो की 6 जुलाई 2023 को लॉन्च किया गया था। यह फोन FHD+ पिक्सल रेज़ोल्यूशन का समर्थन करता है और इसमें कनेक्टिविटी फीचर्स भी शामिल हैं। इस लेख में हम आपको रियलमी नार्ज़ो 60एक्स 5जी मोबाइल फोन की स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और प्राइस के बारे में पूरी जानकारी प्रदान करेंगे।

Realme Narzo 60x 5G Features

Realme Narzo 60x 5G मोबाइल फोन की विशेषताओं पर ध्यान केंद्रित करता है। इस फोन में 64-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जो उपयोगकर्ताओं को शानदार तस्वीरें क्लिक करने का अनुभव देता है। इसके अलावा, इस फोन में 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट है, जिसमें 6.43 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले और 1200 × 2400 पिक्सेल रेजोल्यूशन है। यह फोन उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो एक उत्कृष्ट कैमरा और विशेष फीचर्स के साथ अद्वितीय डिस्प्ले की तलाश में हैं।

Feature Specification
Camera Rear: 64-megapixel + 2-megapixel<br>Front: 16-megapixel
Display 6.43-inch touchscreen<br>90 Hz refresh rate<br>1200 × 2400 pixels resolution
RAM & ROM 8 GB RAM<br>256 GB ROM
Processor MediaTek Dimensity 6020 Octa-core
Sensors In-display fingerprint sensor<br>Ambient Light Sensor
Battery 5000mAh non-removable battery<br>33W fast charging
Price ₹15,999

Realme Narzo 60x 5G Specifications

रैम और रोम – Realme Narzo 60x 5G मोबाइल फोन के बारे में यह आलेख है। यह फोन 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर – कंपनी ने इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 ऑक्टा कोर प्रोसेसर मॉडल दिया है, और सेंसर की बात करें, तो इसमें डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर और एम्बिएंट लाइट सेंसर भी है।

Realme Narzo 60x 5G Battery

हम बैटरी के बारे में चर्चा करेंगे जो किसी फोन में 5000mAh की महाशक्तिशाली बैटरी के रूप में प्रदान की गई है। यह बैटरी 33 वॉट फास्ट चार्जिंग समर्थन के साथ आती है, जिससे आपको अधिक समय चार्ज करने की जरूरत नहीं होगी। इसकी विशेषता में से एक यह है कि इसकी बैटरी गैर-निकासी है, अर्थात इसे उपयोगकर्ता स्वयं नहीं निकाल सकता है.

Realme Narzo 60x 5G price in india

Realme Narzo 60x 5G” को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है और इसे अमेज़ॅन पर 15,999 रुपये में उपलब्ध कराया गया है। इस मोबाइल फोन की शुरुआती कीमत ध्यान में रखते हुए, उपयोगकर्ता इसे आसानी से खरीद सकते हैं। रियलमी कंपनी ने इसे उच्च गति इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ पेश किया है ताकि उपयोगकर्ताओं को तेज़ और स्थिर इंटरनेट एक्सेस मिल सके। इसके अलावा, फोन में विशेषताएं हैं जो इसे एक प्रमुख विकल्प बनाती हैं। इस लेख में, हम Realme Narzo 60x 5G के विशेषताओं, मूल्य और अमेज़ॅन पर उपलब्धता के बारे में विस्तार से जानेंगे।

Navnit kumar के बारे में
Avatar photo
Navnit kumar सभी भाइयो को नमस्ते मेरा नाम नवनीत कुमार है ,और मैं बिहार का रहने वाला हूँ ,मुझे कंटेंट राइटिंग करने में बहुत अच्छा लगता है ,मै timebull वेबसाइट पर मोबाइल से रिलेटेड खबर को लिखता हूँ। अधिक जानकारी के लिए हमें इस [email protected] पर मेल कर सकते है Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App