Realme के 64MP वाले स्मार्टफोन पर मिल रही बड़ी छूट, 31 तारीख तक है खरीदने का आखिरी दिन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme narzo N55 On Discount: यदि आप कस्टमर्स कम बजट के अंदर फोन खरीदने की तलाश में है। तो अब आपका इंतजार पूरा होने जा रहा हैं क्योंकि आप ग्राहकों को Realme कंपनी ने होली सेल का आयोजन किया है, जो 31 मार्च तक ही जारी रहने वाली है।

इस ऑफर के तहत आप ग्राहक Realme Narzo N55 5G स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। जिसे मार्केट में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस स्मार्टफोन पर कंपनी 4,000 रुपये की बड़ी छूट दी जा रही है। जहां आप हजारों रुपए की बचत कर इस हैंडसेट को खरीदकर घर ला सकते हैं। आइए, आपको इसके मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में जानकारी दें।

Realme Narzo N55 के क्या हैं डिस्काउंट और ऑफर्स जानिए

बात करें इसके प्राइस और ऑफर्स की तो इसके 4GB/ 64GB वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। तो वही इसके 6GB/ 128GB वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये रखी गई है। हालांकि, फोन के 6GB रैम वेरिएंट को बड़ी छूट के साथ खरीदा जा सकता है।

इस वेरिएंट को आप ग्राहक 4000 रुपए की छूट के साथ 8,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही आपको इसपर MobiKwik ऑफर के तहत 500 रुपये का कैशबैक साथ दिया जा रहा है। इसके अलावा आप इसे प्राइम ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में परचेज कर सकते हैं।

Realme Narzo N55 के Specifications और Features 

– इस 5G मोबाइल में आप ग्राहकों को 6.72 इंच की डिस्प्ले मिल रही है। जो फुल HD+ IPS LCD स्क्रीन के साथ आती है।
– इसमें आपको रिफ्रेश रेट 90Hz सपोर्ट का मिलता है।
– वहीं प्रोसेसर के तौर पर इसमें MediaTek Helio G88 का चिपसेट मिलता है।
– इसके अलावा इस डिवाइस में 6GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज साथ मिलती है।

कैमरा हैं एकदम चकाचक

– कैमरा क्वालिटी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा का सेटअप दिया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP का और 2MP का डेप्थ कैमरा साथ मिलता है।
– वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है। इस तरह से आप इससे अपनी बेहतरीन क्वालिटी में फोटोज को क्लिक कर सकते है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App