10 हजार से कम कीमत में एंट्री लेगा Realme C65 5G फोन, कंपनी फ्री दे रही अनलिमिटेड डेटा, जानें सभी डिटेल्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme C65 5G : अगर आप 10 हजार रुपए से कम में 5G स्मार्टफोन खरीदने जाएंगे तो आपको टेक मार्केट में बेहद कम ऑप्शन मिलेंगे। वहीं इस बीच इसी प्राइस सेगमेंट में Realme अपना एक नया 5G स्मार्टफोन 26 अप्रैल को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है।

आपको जानकारी के बता दें कि भारत में एयरटेल और जियो की ओर से 5G सर्विस को रोलआउट कर दिया गया है। दोनों ही टेलिकॉम कंपनियां फ्री में 5G सर्विस ऑफर कर रही हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

ऐसे में Realme C65 उन यूजर्स के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है, जिनका बजट काफी कम है। और यह आप ग्राहकों को फ्री अनलिमिटेड इंटरनेट प्रोवाइड करवा रही है। आइए, इसके कीमत और स्पेक्स के बारे में जानें

Realme C65 के क्या हैं कीमत जानिए

यह एक एंट्री लेवल वाला 5G स्मार्टफोन है, जिसे भारत में 9,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इस हैंडसेट की लॉन्चिंग भारत में 26 अप्रैल 2024 को दोपहर 12 बजे शुरू हो जाएगी। खबरों के मुताबिक, यह दुनिया का पहला मीडियाटेक डायमेंसिटी 6300 चिपसेट साथ दिया गया है।

Realme C65 के जानिए लीक स्पेसिफिकेशन्स

  • इस स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी जा सकती है।
  • जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा।
    इसका वजन 185 ग्राम का होगा। जो 500 nits पीक ब्राइटनेस के साथ आएगा।
  • वहीं ये फोन एंड्रॉइड 14 बेस्ड Realme UI 5.0 पर काम करेगा।
  • बात करें कैमरा की तो ये फोन ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। जो 50 MP मेन कैमरा के साथ आएगा। साथ ही ये फोन 8 MP का फ्रंट कैमरा साथ दिया जाएगा।
  • इसके अलावा पावर बैकअप के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की तगड़ी बैटरी दी जा सकती है। साथ ही आपको यह 45W की वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलता है।
  • अन्य फीचर्स की बात करें, तो ये फोन IP54 डस्ट और वाटर रेजिस्टेंट के साथ आएगा।
Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App