मार्केट में तबाही मचाने आएगा Realme 12+ फोन, इतने बजट में मिलेंगे खास फीचर्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme 12+ Smartphone: Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ 5G फोन को भारतीय बाजार में पेश करने के बाद अब कंपनी अपनी अगले सीरीज़ के बेस मॉडल्स को पेश करने की तैयारी में हैं। 

बीते कुछ दिनों से कंपनी एक्स पर #OneMorePlus हैशटैग चला रही है जिससे ये मालूम हुआ है कि Realme 12+ को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। वहीं इसकी लॉन्चिंग डेट भी  सामने आ चुकी है और इसके कुछ लीक हुए स्पेसिफिकेशन भी सामने आएं है। आइए, आपको इसके बारे में डिटेल से बताएं।

Realme 12+ लॉन्च डेट (लीक)

टिपस्टर सुधांशू ने अपने ट्वीट में अनुमान जताया है कि Realme 12+ 6 मार्च को भारत में लॉन्च होगा। इसके साथ ही Realme 12 भी इसी दिन बाजार में अपनी एंट्री लेगा। अपकमिंग रियलमी स्मार्टफोंस की लॉन्चिंग डेट के साथ ही ट्वीट में प्रोमोशनल पोस्टर भी शेयर किया है।

Realme 12+ स्पेसिफिकेशन्स (लीक)

रैम और स्टोरेज : लीक हुए प्रोमोशन पोस्टर से पता चलता है कि रियलमी 12 प्लस में 12जीबी की रैम और 12जीबी का वर्चुअल रैम दिया जाएगा। जिसमें 256जीबी की स्टोरेज साथ देखने को मिलेगी।

प्रोसेसर : इसमें आप ग्राहकों को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 का चिपसेट सपोर्ट मिलेगा।

कैमरा : सामने आई फोटो से पता चलता है कि Realme 12 Plus 5G में ट्रिपल रियर कैमरा का सपोर्ट मिलेगा। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलने की उम्मीद है। साथ ही 16 MP का फ्रंट कैमरा भी मिल सकता है।

स्क्रीन : इसमें एमोलेड पैनल की डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जाएगा। जो 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आएगी ।

बैटरी : इसके बॉक्स के अनुसार यह डिवाइस 5,000 mAh की बैटरी सपोर्ट करेगा। जो बड़ी बैटरी को तेजी से चार्ज करने के लिए 67वॉट फास्ट चार्जिंग में आएगा।

वहीं Realme 12 Pro की बात करें तो इसके मिलने वाले फीचर्स भी धांसू दिए है। जिसे इस फोन के साथ ही लॉन्च किया जाएगा। लेकिन इनके स्पेसिफिकेशन और कीमत दोनों ही काफी अलग देखने को मिल सकते हैं।

बाकी आने वाले दिनों में इनके ऑफिशियल एलान के बाद ही पता चलेगा। वहीं ये दोनों फोन मार्केट में जल्द ही लॉन्च हो जाएंगे जिसके लिए अभी आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App