मत हो परेशान! इस भयंकर गर्मी में बड़ी राहत देखें ये छोटू से एसी, देखें कीमत और फीचर्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Portable Air Conditioners. तकनीक के इस युग में लोगों का काम इतना आसान कर दिया है। जिससे भारी भरकम वाले खर्च का मजा आप आसानी से कम पैसे में ले सकते हैं। जैसा कि आपको पता है कि पूरा देश गर्मी के तपिश से परेशान है। जिससे लोगों को काफी बड़ी परेशानियां हो रही है।

ऐसे कई अप्लायंस हैं जो गर्मी में राहत देने का काम करते हैं। लेकिन इनकी कीमत ज्यादा होने के कारण लोग बजट नहीं बना पाते हैं। हम आपके लिए ऐसे कुछ छोटे तरह के ऐसे अप्लायंस के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनकी कीमत के बारे में आप जानकर हैरान रह जाएंगे। कुलिंग इतनी ज्यादा करते हैं जो आपको गर्मी से काफी राहत देने वाले हैं।

दरअसल हम बात करने वाले हैं कुछ छोटे साइज के एसी के बारे में जिसे आप कहीं भी ले जा सकते हैं। इन्हें काम चार्ज में चलाया जा सकता है। जैसे कि आप इस समय भयंकर गर्मी में जा रहे हैं जिससे आपको यह जरूर गर्मी से राहत दिला सकते हैं।

Evapolar evaCHILL Portable Air Conditioners

  • यह छोटा एसी कम पावर कंज्यूम करता है।
  • इस Portable Air Conditioner को घर, कार, कैपिंग, ऑफिस कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • इस डिवाइस का एयर थ्रो काफी पावरफुल है और यह आपको गर्मी से राहत दिला सकता है।
  •  इसका डिजाइन काफी यूनीक के साथ USB कनेक्टविटी दी गई है।
  • Evapolar evaCHILL पोर्टेबल एयर कंडीशनर की कीमत ₹ 17931 है।

Portable Air Conditioners

अगर आप की जरुरत एक Portable AC की हैं तो यहां की काम का डिवाइस हो सकता है, जिसमें 5200 एमएएच की रिचार्जेबल बैटरी दी गई है, जिसे एकबार के चार्ज में यह 5 से 10 घंटे तक आराम से कूलिंग दे सकता है। इसमें 3 स्पीड कंट्रोल दिए गए हैं। मल्टीफंक्शन डिजाइन के साथ बनाया गया है यह एसी शांत से काम करता है। इसे घर के अंदर और बाहर दोनों जगह इस्तेमाल किया जा सकता है। Portable 5200mAh Mini Air Conditioner की कीमत ₹ 8389 है।

अगर आप का बजट थोड़ ज्यादा हैं, तो Liusoreg Portable Air Conditioner काम का है, जिसे ₹16281 में खरीदा जा सकता है। इसके खासियत की बात करें तो इसका टैंक 900ml का है और इसमें 3 कूल मिस्ट और स्पीड दी गई हैं। जिसमें बर्फ वाला पानी या बर्फ डाल सकते हैं जिससे आपको ठंडी हवा मिलेगी। इसमें 7 नाइट लाइट दी गई हैं जो कमरे में रोशनी करती हैं।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App