108MP कैमरा वाले POCO X6 Neo 5G पर अब तक की सबसे बड़ी छूट, 13 हजार से अधिक का मिल रहा डिस्काउंट

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। यदि आप पोको के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई बढ़िया सा फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके पास बढ़िया मौका है। आज हम यहां आपके लिए एक बेहद ही शानदार मौका लेकर आये हैं। फ्लिपकार्ट पर POCO X6 Neo 5G को बड़ी छूट के साथ बेचा जा रहा है, जिसके बाद कंपनी के इस फोन को ₹15,999 में खरीदा जा सकता है।

यदि आपको अभी भी आपके बजट के हिसाब से यह कीमत अधिक लग रही है, तो आपको जरा भी चिंता करने की जरुरत नहीं है। क्योंकि, आपको एक ऐसा ऑफर फ्लिपकार्ट की तरफ से मिल रहा है, जिसका इस्तेमाल करने के बाद आपको 12,800 रुपये तक की छूट मिल जाएगी।

इस डिवाइस पर फिलहाल अभी काफी अच्छा डील मिल रहा है। पोको फोन में 6.67-इंच 120Hz स्क्रीन, 108MP कैमरा, तगड़ी बैटरी के साथ ही कई अहम फीचर्स भी शामिल किये गए हैं। तो आइये फटाफट ऑफर के साथ इसके स्पेसिफिकेशन पर भी एक नजर डालते हैं:

POCO X6 Neo 5G पर तगड़ी छूट

POCO X6 Neo 5Gस्मार्टफोन के 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM की कीमत ₹15,999 में लिस्ट किया गया है। फ्लिपकार्ट के मुताबिक, फोन की असल कीमत 19,999 रुपये है। फोन पर और भी कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं। HDFC, ICICI Bank और SBI Bank के Credit कार्ड पर 1000 रुपये तक की छूट मिल जाएगी।

इसके अलावा खरीदार एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में 12,800 रुपये तक की छूट प्राप्त आप प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, ध्यान देने वाली बात यह है कि एक्सचेंज ऑफर पुराने फोन की कीमत और उसके कंडिशन और मॉडल के आधार पर तय किया जाता है।

POCO X6 Neo 5G की खासियत

इस फोन में MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन 6.67 इंच की Full HD+ 120Hz एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। फोन 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज के साथ आता है।

फोन में फोटोग्राफी के लिए 108MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का दूसरा सेंसर दिया गया है। जबकि, सेल्फी और वीडियो के लिए 16MP का Front Camera दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33w फास्ट चार्जिंग सपोर्ट फीचर के साथ आता है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App