दो कैमरा के साथ 4,999 रुपये में खरीदने को मिल रहा ये धांसू स्मार्टफोन, ऑफर देख मची लूट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: POCO C51 On Discount offer: अगर आप सस्ते में एक नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में विचार बना रहे हैं। तो आज हम आपके लिए Flipkart पर मिल रही एक जबरदस्त डील के बारे में बताने जा रहे हैं।

आप ग्राहकों ये डील Poco C51 के फोन पर दी जा रही है। ये फोन डुअल-रियर कैमंरा सेटअप के साथ आता है। साथ ही इसमें 5000 mAh की बड़ी बैटरी भी साथ मिलती है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आइए आपको इसकी पूरी डील के बारे में बताएं।

POCO C51 फोन पर हेवी डिस्काउंट और ऑफर्स

इसके कीमत और ऑफर्स का जिक्र करें तो, फ्लिपकार्ट पर POCO C51 को 50 परसेंट की छूट के बाद 9,999 रुपये की जगह 4,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध किया जा रहा है।

यहां आप ग्राहकों को ये 5,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट में खरीदने को मिल रहा है। इस कीमत में ग्राहकों को फोन 4GB रैम/64GB स्टोरेज वेरिएंट साथ मिलेगा। हालांकि, ये फोन एयरटेल प्रीपेड पर लॉक्ड है।

वहीं आपको इस फोन पर फ्लैट डिस्काउंट के अलावा और भी कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं। जिन्हें आप फ्लिपकार्ट की साइट पर जाकर देख सकते हैं। वहीं ये फोन ब्लैक और ब्लू दो कलर ऑप्शन में आता है।

Poco C51 की स्पेसिफिकेशन और फीचर डिटेल

– बात करें इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की तो इसमें 6.52-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ मिलता है।
– जो 720×1,600 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ है।
– प्रोसेसर के लिए तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो G36 SoC का प्रोसेसर दिया गया है।
– इसके साथ ही इसमें आपको 4GB की रैम और 64GB का स्टोरेज साथ मिलता हैं। जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ा सकते है।

कैमरा और बैटरी है दमदार

– वहीं पावर के लिए इसमें 5,000mAh की तगड़ी बैटरी साथ मिलती है, जो 10W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती हैं।
–  इसके अलावा इसमें 8MP कैमरा के साथ AI ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है।
– वहीं सेल्फी लेने के लिए फ्रंट साइड में 5MP का कैमरा दिया गया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App