15000 रुपये की छूट के साथ मिल रहा है Oppo Reno 8 Pro 5G, फीचर्स और बैटरी दिए हैं दमदार

By

Web Desk

नई दिल्ली: त्योहारी सीजन के चलते Amazon पर Great Indian Festival Sale चल रही है। यहां पर अलग-अलग प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। बता दें कि आप कई चीजों पर तगड़ा डिस्काउंट ले सकते हैं। यहां पर ऐसे ही स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे ही आप OPPO Reno 8 Pro 5G को 15000 रुपये छूट के साथ खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें- E-shram Card: दिवाली से पहले ई-श्रम कार्डधारकों की आई मौज, मिल रहा इतने लाख रुपये का लाभ

OPPO Reno 8 Pro 5G की कीमत 39,999 रुपये है। हाल ही में इसे ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बेचा जा रहा है। यहां पर इसकी सेल लगाई गई है। यहां से आपको सस्ते में स्मार्टफोन मिल जाएगा। बता दें कि OPPO Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर 12000 रुपये में खरीद सकेंगे। फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन पर 23 फीसदी की छूट दी जा रही है। वहीं SBI के डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड पर आपको 15,000 डिस्काउंट मिलेगा। यही ऑफर IDFC के क्रेडिट कार्ड पर भी दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- सिर्फ 549 रुपये में खरीदें Redmi 9i Sport स्मार्टफोन, दीवाली पर हाथ से न जानें दें ऐसा मौका, तुरंत देखें

OPPO Reno 8 Pro Features and Specification

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में FHD+ रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.7-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया है। इसमें स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया है। इस स्मार्टफोन में कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और गैलेक्सी S21 जैसा रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल दिया है।

इसमें  ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64MP का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

पावर के लिए इसमें 80W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की दमदार बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम सपोर्ट, 5जी, वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिया गया है।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App