Oppo कंपनी भारत के बजट सेगमेंट स्मार्टफोन बाजार में अपनी A सीरीज की फोन Oppo A17 लेकर आई है। इसमें कंपनी लेटेस्ट एंड्रॉइड 12 उप्लब्ध करा रही है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.56-इंच की एचडी + स्क्रीन आपको मिलता है। इसके साथ वाटर ड्रॉप नॉच दिया गया है।

इस फोन में 5MP कैमरा के साथ कई अन्य फीचर्स भी उप्लब्ध कराए गए हैं। अगर आप भी इस बेहतरीन स्मार्टफोन को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आज हम अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको इस फोन के बारे में सभी जरूरी बातें बताएंगे।

यह भी पढ़ें:-Oppo ने भारत में लॉन्च किया स्टाइलिश डिजाइन वाला अब का सबसे सस्ता Smartphone, कूट-कूटकर भरे हैं फीचर्स

इस फोन में लगा है जबरदस्त कैमरा

कंपनी का ये फोन मीडियाटेक हेलियो पी35 प्रोसेसर पर काम करता है। कंपनी इसमें 4GB रैम के साथ ही 64GB स्टोरेज ऑफर करती है। इसमें आपको 4GB का अतिरिक्त वर्चुअल रैम भी मिल जाता है। इस स्मार्टफोन के रेयर में 50MP f / 1.8 मुख्य कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर के साथ एक डुअल कैमरा कॉन्फिगरेशन दिया गया है।

वहीं इसके फ्रंट-फेसिंग कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 5MP f / 2.2 फिक्स्ड-फोकस वाला कैमरा मिल जाता है। इसके कैमरे के साथ कंपनी एआई, 360-डिग्री फिल लाइट, पोर्ट्रेट रीटचिंग, एचडीआर के साथ ही कई अन्य इमेज टेक्नोलॉजी उप्लब्ध कराती है।

इस फोन की बैटरी और इसके फीचर्स

इसमें आपको 5000mAh का बैटरी पैक मिलता है। जो पावर सेविंग मोड और सुपर नाइटटाइम स्टैंडबाय जैसे फीचर्स के साथ आता है। कंपनी का ये फोन ColorOS 12.1 के साथ ही Android 12 पर काम करता है। यह IPX4 वाटर रेजिस्टेंस है और इसमें आपको USB-C पोर्ट भी देखने को मिल जाता है।

इस फोन में कंपनी ने साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर, वन-पीस फॉक्स लेदर बैक और स्प्लैश प्रोटेक्शन के लिए IPX4 रेटिंग उप्लब्ध कराया है। इस फोन की बाजार में किमत ₹12,499 कंपनी ने रखी है। कंपनी की इस आकर्षक स्मार्टफोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही माध्यम से खरीदा जा सकता है।


Latest News