बेहद कम कीमत में मिल रहा है Oppo k10, तगड़ी बैटरी और कैमरा जीत लेंगे दिल

By

Web Desk

नई दिल्ली: Oppo k10 5G Smartphone: त्योहारी सीजन आ चुका है। ऐसे में ऑफर का समय आ गया है। ऐसे में Oppo स्मार्टफ़ोन पर जबरजस्त ऑफर दिए जा रहे हैं। इसमें Oppo के oppo K10 5G स्मार्टफोन पर जबरजस्त छूट दी जा रही है। इस स्मार्टफोन की बात करें तो इसमें तगड़ी बैटरी दी गई है। इसी के साथ इसमें धांसू फीचर्स दिए गए हैं। वहीं कैमरा और प्रोसेसर भी शानदार मिलेगा। आइए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं।


ये भी पढ़ें- सिर्फ 32 हजार रुपये में आता है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में देता है 60 km की रेंज, देखें फीचर्स

Oppo K10 5G Price

कंपनी ने इस स्मार्टफोन 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 17,499 रुपये की कीमत के साथ बाजार में उपलब्ध कराया है। पर सेल में आप इसे 16,499 रुपये में खरीद सकते हैं। यह दो कलर वेरिएंट Ocean Blue और Midnight Black में मिलता है।

Oppo K10 5G Features and Specification

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर दिया है। इसमें  6.56 इंच की एचडी+ डिस्प्ले भी दिया गया है, जिसमें स्क्रीन में 720×160 पिक्सेल का एचडी प्लस रेजोल्यूशन 60 hz सैंपललिंग रेट और 480 निट्स ब्राइटनेस मिलेगा। यह स्मार्टफोन 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

ये भी पढ़ें- घर बैठे बन जाएंगे करोड़पति, बस ले आइए ये नोट और सिक्के

कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा दिया है, जिसमें 48MP का मैन सेंसर है ,जबकि 2MP कर डेप्थ सेंसर मिलेगा। सेल्फी के लिए 8MP का फ़्रंट कैमरा दिया गया है। पॉवर के लिए कंपनी ने इसमें 33W सुपरवूक लाइटिंग फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी है।

ये भी पढ़ें- Deewali Bumpar Sale: 2.80 लाख में खरीदें 7-सीटर Ertiga, मोबाइल फोन की कीमत खरीदें WagonR

Deewali Dhmaka Offer: Realme के इन धांसू स्मार्टफोन्स पर मिल रही है तगड़ी छूट, सभी हैं एकदम धांसू

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.