नई दिल्ली: भारतीय बाजार में फोन मेकर कंपनी धमाल कर रही है, जिससे ग्राहकों को एक से बढ़एक धाकड़ स्मार्टफोन मिल रहे हैं। इस कढ़ी में धांसू कैमरे फोन वाली कंपनी ओप्पो (OPPO) एक ऐसा बजट में Smartphone ला रही है, जिसके बारे में जानने के बाद में ग्राहको की धड़कने तेज हो जाएगी। तो चलिए यहां पर आप को इसके डीटल्स में बताते हैं।

ये भी पढ़ें- बुजर्गों की हो गई बल्ले-बल्ले! ऐसे मात्र 2 हजार के निवेश पर मिलेंगे 48 लाख, जानिए धांसू सरकारी स्कीम 

दिवाली से पहले Hyundai का धमाका, i20 मात्र 1 लाख रुपये में लाएं घर, जानिए डिटेल

आप को बता दें कि Oppo ने पिछले साल नवंबर में Oppo A16K को लॉन्च किया था। ब्रांड अब Oppo A17K को लॉन्च करने का प्लान कर रही है। कंपनी के नेक्स्ट फोन के पहले ही IMDA, TKDN, और BIS वेबसाइटों पर दिखाई दे चुका है, और अब, A17K की पूरी स्पेक शीट ऑनलाइन सामने आई है। आइए जानते हैं Oppo A17K की कीमत और फीचर्स।।।

वही नए खुलासे से ग्राहको को अच्छी जानकारी मिली है। बता दें कि पॉपूलर टिपस्टर मुकुल शर्मा ने कीमत और रंग विकल्पों के साथ Oppo A17K की पूरी स्पेसिफिकेशन शीट का खुलासा किया है।

Oppo A17K के स्पेसिफिकेशन

ओप्पो के आने वाले इस Oppo A17K के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Oppo A17K में हुड के तहत, A17K में MediaTek Helio G35 चिपसेट होगा जो 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पूरक होगा।

वही फोन में 6.56-इंच का डिस्प्ले HD+ रिजॉल्यूशन और वाटरड्रॉप नॉच के साथ होगा। इसकी मोटाई 8।29mm होगी।  डिवाइस वर्चुअल रैम को 4GB तक बढ़ सकते हैं।

टिपस्टर बताता है कि डिवाइस दो कलर ऑप्शन- गोल्ड और ब्लैक में आएगा। फोन  में 8MP का प्राइमरी कैमरा और ऑप्टिक्स के लिए 5MP का रियर कैमरा होगा। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, डिवाइस Android 12-आधारित ColorOS 12 का उपयोग करेगा।

Oppo A17K में बैटरी

डिवाइस में 10W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी भी होगी। टिपस्टर द्वारा बताई गई सबसे दिलचस्प विशेषता यह है कि डिवाइस डिराक 3।0 प्रीइंस्टॉल्ड के साथ आएगा

Oppo A17K की कीमत

टिपस्टर  शर्मा के मुताबिक, भारतीय बाजार में इस डिवाइस की कीमत करीब 10,000 रुपये होगी।

हालांकि ओप्पो की ओर से अभी तक कोई शब्द नहीं आया है, टिपस्टर का दावा है कि डिवाइस अक्टूबर के महीने में लॉन्च होगा।


Latest News