नई दिल्ली: Oppo A17K: ओप्पो के कई स्मार्टफोन बाजार में मौजूद है। यह कंपनी ग्राहकों को आकर्षित करने  लगतार नए स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती है। अभी पिछले साल नवंबर में कंपनी ने Oppo A16K को लॉन्च किया था। इसी कड़ी अब Oppo अपना Oppo A17K को लॉन्च करने का प्लान बना रहा है। कुछ जानी-मानी वेबसाइट यह स्मार्टफोन देखने को मिला है। जिसके बाद  Oppo A17K के कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आई है। आइए इसके बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें- धमाल मचाने आ गई KTM की 2 नई बाइक, लुक और फीचर्स बना देंगे दीवाने

Oppo A17K Expected Price

जानकारी के अनुसार भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये तक रखी जाएगी। यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- गोल्ड और ब्लैक में उपलब्ध होगा।

Oppo A17K Specifications

कंपनी ने Oppo A17K में HD+ रिजॉल्यूशन और वाटरड्रॉप नॉच वाला  6.56-इंच का डिस्प्ले दिया है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G35 चिपसेट दिया गया है। यह स्मार्टफोन 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा। इसकी वर्चुअल रैम को 4GB तक बढ़ा सकेंगे।

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 8MP का प्राइमरी कैमरा और ऑप्टिक्स के लिए 5MP का रियर कैमरा दिया है। वहीं यह स्मार्टफोन Android 12-आधारित ColorOS 12 पर काम करता है।

Oppo A17K Battery

कंपनी ने पॉवर के लिए इस स्मार्टफोन में 10W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी दी है। इस स्मार्टफोन की बसे खास बात यह है कि यह डिराक (Dirac) 3.0 प्रीइंस्टॉल्ड मिलेगा। डिराक (Dirac) एक ऐसा ऐप है जो कैलिब्रेशन के माध्यम से लो-एंड इयरफोन और हेडफोन की साउंड क्वालिटी को बेहतर करता है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन अक्टूबर के महीने में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें- September Weekend : OTT पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की फिल्में होंगी रिलीज, देखिए लिस्ट

त्योहरी सीजन में ऑफर का धमाका! OPPO ला रही जबरजस्त 5G Smartphone, कीमत में है कम और फीचर्स जबरजस्त


Latest News