Homeगैजेट11 नवंबर को Oppo का नया और हल्का स्मार्टफोन मार्केट में लेगा...

11 नवंबर को Oppo का नया और हल्का स्मार्टफोन मार्केट में लेगा एंट्री! कम कीमत में 256GB स्टोरेज के साथ मिलेंगे बेस्ट फीचर

Oppo Upcoming Smartphone: चीनी कंपनी ओप्पो (Oppo) जल्द ही एक नया स्मार्टफोन Oppo A58 को बाज़ार में लॉन्च करने वाली है। यह कंपनी का मिड रेंज स्मार्टफोन हो सकता है। अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी इस फोन बहुत जल्द ही लॉन्च कर सकती है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही मीडिया रिपोर्ट के माध्यम से फोन के ज्यादातर फीचर्स भी लीक हो चुके हैं। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Oppo A58 में कथित तौर पर 50MP का मुख्य कैमरा दिया जा सकता है।

हालिया रिपोर्टों के अनुसार, स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा के साथ एक सेकेंडरी रियर कैमरा भी दिखाएगा जो कि नॉच कटआउट में रखा जाएगा।

यह भी पढ़े – Unlucky Plants: नहीं चाहते हैं घर में तबाही तो अभी निकाल फेंके ये 3 अशुभ पौधे

अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो 90Hz रिफ्रेश रेट वाला HD+ 6.56-इंच LCD डिस्प्ले होगा। ओप्पो स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 700-पावर्ड चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। कंपनी का ये नया स्मार्टफोन ColorOS 12.1 के साथ आ सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा, कथित तौर पर स्मार्टफोन को तीन कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है- ट्रैंक्विल सी ब्लू, ब्रीज़ पर्पल और स्टाररी स्काई ब्लैक।

कंपनी का ये फोन तीन स्टोरेज के साथ मार्केट में एंट्री ले सकता है, जिसमें 6GB/128GB, 8GB/128GB, 8GB/256GB शामिल किये जा सकते हैं। फोन में पावर बैकअप के लिए 3880mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 33 वॉट चार्जिंग को स्पोर्ट करेगी। अटकलों के अनुसार, ओप्पो ए58 डुअल सिम सपोर्ट के साथ आएगा।उम्मीद कर सकते हैं कि ओप्पो 11 नवंबर को स्मार्टफोन लॉन्च करेगा।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular