सिर्फ 1600 में खरीद लाएं Oppo A17 फोन, डिजाइन और खूबियों को देखते ही हो जाएंगे इसके फैन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Oppo A17 Smartphone: चाइनीज स्मार्टफोन ओप्पो हर तरह से आपके लिए फोन खरीदने का एक अच्छा ऑप्शन हो सकते हैं। अगर आप कोई नया हैंडसेट लेने के लिए सर्च कर रहे हैं तो आपको Oppo A17 खरीदने को मिल रहा है। इसमें कई अच्छी खूबियां दी गई है। 

इसे खरीदने के लिए आपको फ्लिपकार्ट पर चल रहे डिस्काउंट ऑफर जरूर देखना चाहिए। जहां आप इस फोन की मदद से इसे काफी सस्ते में खरीदकर भरपूर फायदा उठा सकते हैं। आइए, इसके बारे में विस्तार से बताएं

OPPO A17 के क्या हैं कीमत और ऑफर्स

इस फोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। जिसकी MRP 14,999 रुपए है इसे 33% डिस्काउंट के बाद आप 9,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। इसके UPI से ट्रांसवेशन करने पर 1% तक की छूट दी जा रही है। ऐसे में यह आपके लिए एक अच्छी डील साबित हो सकती है।

वहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको 8,400 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा हैं। लेकिन इसके लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए और आपका पुराना फोन मॉडल लेटेस्ट होना चाहिए।

अगर आप सभी डिस्काउंट का फायदा उठाते हैं तो आपको ये फोन सिर्फ 1600 रुपए में मिल सकता है। यानी आपको इसके सही बजट में ऐसा फोन कहीं नहीं मिलने वाला है। तो जल्दी से ऑर्डर कर इसे घर खरीद लाएं वरना बाद में आपको पछताना पड़ेगा।

OPPO A17 Specifications

स्पेसिफिकेशन को लेकर भी आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। क्योंकि इसमें 6.56 इंच की HD+ Display दी गई है। जो ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आती है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का होने वाला है। डिजाइन की बात की जाए तो ये इसकी बड़ी खासियत होने वाली है।

बाकी अगर आपका थोड़ा ज्यादा रेंज हैं तो आपको कई फोन्स खरीदने को मिल रहे हैं। जहां आपको कई ऑफर्स के साथ कई 5G phones खरीदने को मिल रहे हैं। जिनकी लिस्ट काफी लंबी दी गई है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App