नई दिल्ली। वनप्लस ने अपने भारतीय यूजर्स को खुश करते हुए एक नया और बेहद ही सस्ता स्मार्टफोन OnePlus Nord N20 SE को दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को अब आसानी से ऑनलाइन भी खरीद सकते है। वहीं दूसरी तरफ कंपनी मार्केट में वनप्लस 11 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जो अगले साल तक लॉन्च हो सकता है। आपको बता दें कि वनप्लस नॉर्ड एन20 SE इस साल अगस्त में ही अमेरिका में लॉन्च हो चुका था, लेकिन अब जाकर भारत में इसकी बिक्री शुरू हुई है।

OnePlus Nord N20 SE के फीचर्स

अगर बात करें इस स्मार्टफोन के फीचर्स की तो OnePlus Nord N20 SE में 6.56 इंच पंच-हॉल डिस्प्ले, एचडी प्लस रिजोल्यूशन और एलसीडी पैनल 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलता है। इसमें यूजर्स को कई मॉर्डन अपडेट्स नजर आ सकते हैं। यह कंपनी के मिड-रेंज स्मार्टफोन में से एक है। डिवाइस को मीडियाटेक हेलिओ G35 SoC चिपसेट से लैस किया गया है। जिसमें 4जीबी रैम के साथ 64जीबी स्टोरेज मिलता है।

बैटरी और कैमरा

फोटोग्राफी की बात करें तो वनप्लस नॉर्ड एन20 SE में 50 मेगापिक्सल मेन लेंस, 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फ़ी कैमरा दिया गया गया है। जो एंड्रॉयड 12 पर आधार पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी, 33W सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग के साथ उपलब्ध है।

इस स्मार्टफोन की बिक्री Flipkart और Amazon दोनों की प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाईट पर होगी। हैंडसेट दोनों प्लेटफॉर्म पर लिस्टेड भी हो चुका है। इससे पहले कंपनी ने कोई भी जानकारी स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर नहीं दी थी। अचानक से यह फ्लिपकार्ट और एमेजॉन पर लिस्ट हो चुका है। Flipkart पर स्मार्टफोन की कीमत 14,990 रुपये हैं। वहीं Amazon पर इसकी कीमत 14,588 रुपये है।

आपको बता दें कि ये हैंडसेट 5जी सपोर्ट नहीं करता है। लेकिन ये एक मिड रेंज वाला स्मार्टफोन है। इसके बाद अब कंपनी दूसरा फोन लॉन्च करने की तैयारियों में जुट गई है।


Latest News