Home गैजेट OnePlus भारत में ला रहा कम कीमत वाला सबसे मजबूत हैंडसेट, मिलेगा...

OnePlus भारत में ला रहा कम कीमत वाला सबसे मजबूत हैंडसेट, मिलेगा सुपर चार्जिंग, फीचर्स ने मचा डाला तहलका

नई दिल्ली: वनप्लस ब्रांड का फोन भारतीय बाजारों में धूम मचाने आया है। वहीं इस साल के आखिरी या 2023 में OnePlus Nord N20 SE लॉन्च हो सकता है। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर भारत में लॉन्च किया जाना बाकी है। लेकिन इसके बावजूद ये फोन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart और Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

लिस्टिंग के मुताबिक फोन में बड़ा डिस्प्ले, दमदार कैमरा और बैटरी उपलब्ध है। जिसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज में पेश किया जाएगा। आइए, इसके बारे में विस्तार से जानें –

OnePlus Nord N20 SE Smartphone Features

बात करें फीचर्स की तो OnePlus Nord N20 SE में 6.56 इंच पंच-हॉल डिस्प्ले दिया है। जिसका एचडी प्लस रिजोल्यूशन और एलसीडी पैनल 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता है। इसमें कई सारे मॉर्डन अपडेट्स भी नजर आ सकते हैं। डिवाइस को मीडियाटेक हेलिओ G35 SoC चिपसेट से लैस किया गया है। जिसमें 4जीबी रैम के साथ 64जीबी स्टोरेज मिलता है। जिसको माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता हैं।

Battery or Camera

फोटोग्राफी की बात करें तो OnePlus के इस मोबाइल में 50 मेगापिक्सल का मेन लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा और सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध कराया गया है। वहीं ये डिवाइस एंड्रॉयड 12 के आधार पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी, 33W सुपर सुपर फास्ट चार्जिंग प्रदान की गई है।

Price And Offers

इस स्मार्टफोन की कीमत 15 रूपये से कम है। जिस पर कई सारे बैंक ऑफर मिल रहे हैं। जिसमें फेडरल बैंक क्रेडिट/डेबिट कार्ड पर 1500 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत 13499 रूपये हो जाती है। वहीं पंजाब नेशनल बैंक क्रेडिट कार्ड पर 1250 रुपये तक का डिस्काउंट और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंड कार्ड पर 5% कैशबैक भी मिलता है। इसके अलावा ग्राहकों को डेबिट कार्ड से इस हैंडसेट को 929 रुपये प्रति महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं। हालांकि इन सबके बाद अब कंपनी दूसरा फोन लॉन्च करने की तैयारियों में लग गई है।