5000 रुपये से कम खर्च में खरीदें OnePlus का लेटेस्ट फोन, Amazon पर हैं चौका मारने वाली डील!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus 12R Price: क्या आपका पुराना फोन घिस गया है। ऐसे में आप नया फोन लेने की जरूरत महसूस कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक बढ़िया ऑफर लेकर आएं हैं। जहां आपको Amazon पर EMI Carnival Fest देखने को मिल रही हैं। इसके जरिए आप 5G फोन्स को सस्ते में खरीद सकते हैं।

दरअसल, आप ग्राहकों को OnePlus 12R का स्मार्टफोन सस्ती कीमत में खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप कई ऑफर्स के साथ खरीद घर ला सकते हैं। आइए, आपको इसके बारे में डिटेल से बताएं।

OnePlus 12R Specifications Detail

–  इस डिवाइस में आप ग्राहकों को 6.78-इंच की AMOLED Pro XDR डिस्प्ले मिल रही है।
– जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में साथ मिलती है।
– इसके साथ ही इसमें लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट मिलता है।
– जो 16GB तक LPDDR5X रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है।

कैमरा और बैटरी

– कैमरे के तौर पर इस फोन में OIS और EIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मिलता है।
– सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का  कैमरा दिया गया है।
– फोन में जान देने के लिए  5,500mAh की बैटरी दी गई है, जो 100W की SUPERVOOC चार्जर के साथ आती है। ये 26 मिनट में फोन को फुल चार्ज कर देता है।

OnePlus 12R Amazon Offer or New Price

OnePlus 12R के कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट को आप ऑनलाइन शॉपिंग अमेजन से 39,999 रुपये में खरीद सकते है। इस सेल में आपको 4333 रुपये की प्रतिमाह ईएमआई मिलती हैं, जिसके जरिए आप इसे खरीद सकते हैं।

बैंक ऑफर के तहत आपको ICICI और Onecard बैंक के साथ 1000 रुपये की छूट मिल रही है। इसके अलावा आपको 27,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। अगर आप इसके सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करते हैं तो आप इसकी वैल्यू से इसे कम प्राइस में खरीदकर घर ला सकते हैं। हैं ना शानदार डील तो फटाफट से इसका फायदा उठा लें।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App