नए स्टोरेज ऑप्शन में आया लॉन्च हुआ 100W वाला OnePlus का ये फोन, आज हैं इसकी पहली Sale!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus 12R Price: वनप्लस अपने कस्टमर्स के लिए एक से एक प्रीमियम फीचर वाले नए फोन लाता रहता है। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए कंपनी ने हाल ही में अपना OnePlus 12 Series को लॉन्च किया था। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन- OnePlus 12 और OnePlus 12R शामिल किए गए है।

अब कंपनी ने वनप्लस 12R का एक नया ज्यादा किफायती वेरिएंट लॉन्च किया है। जो 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ जोड़ा गया है। इतना ही नहीं इसपर धांसू ऑफर्स भी प्रदान किया जा रहा है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आइये इसके बारे में बताते हैं।

OnePlus 12R के नए वेरिएंट की जानें कीमत

इस नए वेरिएंट की कीमत 42,999 रुपये है, जिसे 21 मार्च यानी आज दोपहर 12 बजे वनप्लस स्टोर ऐप, अमेजन, वनप्लस रिटेल स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस नए वेरिएंट को आप ICICI और Onecard पर 1,000 रुपये की इंस्टेंट छूट मिल सकती है।

इसके अलावा आपको 3,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। अगर आप अपने फोन को वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन में अपग्रेड करना चाहते हैं तो भी आपको 1,000 रुपये का एक्स्ट्रा एक्सचेंज बोनस मिल सकता है। इसके अलावा फोन के साथ 4,999 रुपये में वनप्लस बड्स Z2 भी फ्री खरीदने को मिलेगा।

OnePlus 12R के जानें Specifications

–  OnePlus के इस हैंडसेट में आपको 6.78-इंच की AMOLED Pro XDR डिस्प्ले मिलती है।
– जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का चिपसेट में आती है।
– वहीं यह 16GB की LPDDR5X रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है।

कैमरा क्वालिटी और बैटरी बैकअप

– कैमरे का जिक्र करें तो यह आपको OIS और EIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मिलता है।
– सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यानी आप अच्छी क्वालिटी में सेल्फी खींच सकते है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5,500mAh की बैटरी दी गई है। जो 100W की SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलती है। इससे आपका फोन फट से चार्ज हो जाएगा।

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App