OnePlus यूजर्स की हुई मौज! इस स्मार्टफोन पर कंपनी का बड़ा डिस्काउंट, पहले कभी नहीं देखी होगी ऐसी सेल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus 12R Price: जहां एक तरफ वनप्लस अपने ग्राहकों के लिए वनप्लस 12R का एक नया एडिशन OnePlus 12R Genshin Impact Edition को लॉन्च किया हैं तो वही दूसरी ओर कंपनी ने Oneplus 12R के दामों को भी कम कर दिया है।

अगर आप एक वनप्लस यूजर्स हैं और इस कंपनी का ही स्मार्टफोन खरीदने के लिए बेचैन हैं तो आपको यह फोन खरीदने का मौका मिल रहा है। जिसे आप अमेजॉन से बेहद ही कम दाम में खरीद कर अपने घर लेकर जा सकते हैं। आइए आपको इसके डिस्काउंट्स के बारे में बताएं

OnePlus 12R के Specifications हैं दमदार

–  OnePlus के इस हैंडसेट में आपको 6.78-इंच की AMOLED Pro XDR डिस्प्ले मिलती है।
– जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का चिपसेट में आती है।
– वहीं यह 16GB की LPDDR5X रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है।

कैमरा क्वालिटी और बैटरी हैं बढ़िया

– कैमरे का जिक्र करें तो यह आपको OIS और EIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मिलता है।
– सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5,500mAh की बैटरी दी गई है। जो 100W की SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलती है।

OnePlus 12R Offer or Discount

OnePlus 12R के कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट को अभी इस होली सेल में 39,999 रुपए में बेचा जा रहा है। जिसे आप ऑनलाइन शॉपिंग अमेजन से खरीद सकते है। बैंक ऑफर के तहत आपको onecard , Axis और ICICI बैंक कार्ड पर 1000 रुपये की छूट मिल रही है।

इसके अलावा आपको 27,550 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। अगर आप इसके सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करते हैं तो आप इसे कम दाम में खरीद सकते हैं। साथ ही आपको 1,939 रुपए प्रतिमाह का EMI ऑप्शन भी मिलता है। इन ऑफर्स के जरिए आप इस 40 हजार वाले फोन को इसके आधे से कम दाम में खरीद सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App