कंपनी ने घटाएं Oneplus के इस मॉडल के दाम, खरीदने पर कर सकेंगे 5 हजार रुपए की बचत

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus 11 5G Discount Offer: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अपने स्मार्टफोन यूजर्स की जरूरत को ध्यान में रखते हुए बाजार में कई प्रीमियम डिवाइस को पेश करता है। वहीं इस बीच कंपनी ने अपने फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी पेश कर दी है।

जहां आप कस्टमर्स को कंपनी अपने OnePlus 11 5G मॉडल की कीमत में कटौती कर दी है। अगर आप इस प्रीमियम फोन को खरीदने का विचार बना रहे है तो आपको यह सस्ती कीमत में खरीदने को मिल रहा है। सकते हैं। आइए, आपको फटाफट से इसके मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताएं।

OnePlus 11 5G के  धांसू Specifications

– Oneplus के इस हैंडसेट में आपको 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलता है।
– परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन8 जेन 2 का प्रोसेसर के साथ मिलता है।
–  इसमें आपको दो रेम और स्टोरेज वेरिएंट मिल रही है जिसका पहला 8GB की रैम/128GB का स्टोरेज और दूसरा 16जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज उपलब्ध मिल रहा है।
–  डिस्प्ले की सिक्योरिटी के लिए गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी दिया गया है।

बैटरी और कैमरा क्वालिटी है दमदार

– वहीं फोटोग्राफी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और इसका सेकंडरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है। और 32 MP का तीसरा कैमरा दिया है।
– सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का जबरदस्त फेसिंग कैमरा भी दिया जा रहा है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 100W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आता है।

OnePlus 11 5G पर ये हैं डिस्काउंट ऑफर्स 

बात करें इसके कीमत करें तो इसके 128जीबी वेरिएंट की कीमत 56,999 रुपये में कंपनी की वेबसाइट पर लिस्टेड किया गया है। जिसे 5000 रुपए की छूट के बाद 51,999 रुपए की कीमत में बेचा जा रहा है। वहीं आप इसके दाम को और भी कम कर सकते है।

ऑफिशियल लिस्टिंग में कहा गया है कि ग्राहक अडिशनल डिस्काउंट का फायदा भी उठा सकते हैं, जो एक्सचेंज ऑफर के तहत 5,000 रुपये की छूट में मिल जाएगा।

इसके अलावा बैंक ऑफर के जरिए आप ICICI, HDFC या Onecard का इस्तेमाल करते हैं तो इसपर आपको 3,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही खरीदारों को 12 महीने तक की नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी मिल रहा है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App