लॉन्चिंग से पहले मार्केट में तबाही मचा रहा OnePlus का DSLR को टक्कर देने वाला स्मार्टफोन! देखिये खूबियां

By

Timesbull

नई दिल्ली: आए दिन एडवांस फीचर के साथ नए – नए स्मार्टफोन लॉन्च होते है। वहीं बात करें OnePlus की, तो कंपनी ने OnePlus 11 सीरीज भारत में सस्ते बजट के साथ फोन लॉन्च करने जा रही है।  जो कि इस साल के अंत में या फिर अगली साल के शुरुआत में लॉन्च हो जायेगा। वनप्लस का ये लेटेस्ट स्मार्टफोन Amazon और Flipkart पर भी लिस्ट हो गया है। आइए इसके बारे में डिटेल के साथ जानकारी प्राप्त करते है।


OnePlus Nord N20 SE Specifications 

इस स्मार्टफोन में 6.56 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है। जो 1612×720 पिक्सल के HD+रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करता है। साथ ही फोन में ऑक्टाकोर मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट दिया जाता है। जिसका डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ है।

बात करें फोटोग्राफी की तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा,  2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एलइडी फ्लैश भी मिलती है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इस फोन की पॉवर 5000mAh बैटरी है, जो 33W सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध है।

सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। वहीं ये फोन 4GB रैम साथ आता है जिसमें 64GB का इंटरनल स्टोरेज और माइक्रो एसडी कार्ड भी होता है।

 

 

 

OnePlus Nord N20 SE  Price 

 

फिलहाल इस वनप्लस डिवाइस को फ्लिपकार्ट और अमेजन पर लिस्ट किया गया है। 4GB+64GB वेरिएंट की शुरुआती कीमत 14,990 रुपये है जबकि अमेजन पर फोन 14,588 रुपये कीमत में उपलब्ध है। इस हैंडसेट को खरीदने के लिए अगर आप Federal Bank, PNB के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10% का कैशबैक मिलता है। जिसकी कीमत लगभग 13499 रुपए हो जाएगी।

 

आपको बता दें कि कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर इसके बारे में कोई जानकारी अभी तक नहीं दी गई है। आपको बता दें कि OnePlus Nord N20 SE अगस्त महीने में ही ग्लोबली लॉन्च किया गया था। हालांकि इससे पहले वनप्लस ने कभी भी इंडिया में N सीरीज का कोई भी स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.