सस्ते दाम में लॉन्च हुआ Nubia का फोल्डेबल फोन, 50MP AI डुअल कैमरा के साथ मिलेगी कई खूबियां, देखें कीमत

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Nubia Flip 5G Launch : यदि आपको फोल्डेबल फोन्स काफी पसंद हैं लेकिन कीमत थोड़ी महंगी होने के कारण आप खरीदने से कतरा रहे थे तो अब आपके लिए नुबिया ने एक नया फ्लैगशिप फोल्डेबल फोन लॉन्च किया है। जिसका नाम Nubia Flip 5G हैं, ये सस्ता फोल्डेबल फोन है।

इस फोन को लेकर कंपनी MWC 2024 में एलान कर चुकी थी जिसे अब पेश कर दिया गया है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो लिए फटाक से आपको इस फोन के खूबियां और कीमतों को लेकर सभी जानकारियां देखते करते हैं।

Nubia Flip 5G के जानें क्या हैं स्पेसिफिकेशन

प्रोसेसर- यह फोन Qualcomm Snapdragon 7 Gen1 चिपसेट के साथ लाया गया है।

डिस्प्ले- इसमें 6.9 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ 2790 x 1188 पिक्सल का रेजोल्यूशन दिया गया है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फोल्डेबल एमोलेड डिस्प्ले में आता है।

रैम और स्टोरेज- इसके तीन रैम और स्टोरेज वेरिएंट शामिल किए गए है।

कैमरा- इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा+ 2MP का सेकेंडरी कैमरा साथ मिलता है। वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा साथ दिया गया है।

बैटरी- पावर के लिए इसमें 4310mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W की टाइप सी क्विक चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

ओएस- ये डिवाइस MyOS 13 (Android 13) के आधार पर काम करता है।

कलर- इस फोन को तीन Cosmic Black, Sunshine Gold और Flowing Lilac कलर में पेश किया गया हैं।

Nubia Flip 5G की कीमत और ऑफर्स देखें

बात करें इसके कीमत और ऑफर्स की तो इसके दो वेरिएंट हैं पहले की बात करें तो ये आपको 8GB/256GB वेरिएंट का मिलता है, जो 499 यूएस डॉलर यानी (लगभग 41,515 रुपये) में उपल्ब्ध है।

वहीं इसके 12GB/512GB वाले वेरिएंट की कीमत 699 यूएस डॉलर यानी (लगभग 58,154 रुपये) है। इस फोन की प्री बुकिंग 9 अप्रैल से शुरू हो चुकी है। लेकिन इसकी पहली सेल 23 अप्रैल को लाइव होने जा रही है।

आखिर में जानकारी के लिए आपको बताते चलें कि कंपनी nubia Z60 Ultra फोटोग्राफर एडिशन को भी बहुत जल्द लाने जा रही है। लेकिन अभी इसकी ऑफिशियल डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App