भारत में सस्ता खरीदने को मिलेगा ट्रांसपेरेंट वाला Nothing Phone 2a फोन, लीक हुई कीमतें और फीचर्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Nothing Phone 2a: स्मार्टफोन मेकिंग कंपनी नथिंग ने बेहद कम समय में टेक मार्केट के अंदर अपनी एक पहचान बनाई हुई है। इसका नाम सुनते ही इसके ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाले फोन की झलक सामने आने लगती है। वहीं अब कंपनी अपने फैंस के लिए एक और स्मार्टफोन Nothing Phone 2a को लॉन्च करने की प्लानिंग में है।

इस फोन को कंपनी ने पेश करने की पूरी तैयारी कर ली है। जिसे 5 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इस अपकमिंग फोन में आपको पुराने नथिंग फोन की ही तरह ट्रांसपेरेंट डिजाइन देखने को मिल सकता है। अगर आप इसे खरीदना चाह रहे हैं तो आप इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से परचेज कर सकते है।

Nothing Phone 2a की कीमत का हुआ खुलासा

आपको बता दें कि नथिंग के जो भी फोन्स अब तक मार्केट में उपलब्ध हैं वह फ्लैगशिप कैटेगरी में हैं। इनके प्राइसिंग भी नॉर्मल से कहीं ज्यादा है, जिस वजह से लोगों की पहुंच से दूर हैं। वहीं Nothing Phone 2a को लेकर लगातार लीक्स भी सामने आ रहे हैं। बाकी इसके लॉन्च होने से पहले इसकी सटीक जानकारी के बारे में पता चल जाएगा।

आपको बता दें कि फेमस टिप्सटर योगेश बरार ने भारत में नथिंग फोन 2a की संभावित कीमत का खुलासा किया है। जिसे एक्स पर शेयर कर बताया है कि इसकी कीमत 30,000 रुपये के करीब हो सकती है।

Nothing Phone 2a के स्पेसिफिकेशन्स

– आप ग्राहकों को 6.7 इंच की फुलएचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले मिलती है।
– इसके साथ ही यह MediaTek Dimensity 7200 Ultra प्रोसेसर के साथ पेश हो सकता है।
– फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP का कैमरा दिया गया है। जिसका सेकंडरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का मिल सकता है। – वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा साथ मिल सकता है।
– वहीं इसका बेस वेरिएंट 8GB रैम का और 128GB की स्टोरेज मिल सकती है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App