जल्दी से घर खरीद लाएं ये ट्रांसपेरेंट वाला स्मार्टफोन, कुछ ही घंटे बचा है ऑफर, फटाफट करें ऑनलाइन ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Nothing Phone 2 Discount: शॉपिंग साइट Flipkart पर चल रही summer सेल आज कुछ ही घंटो में खत्म होने वाली है। ऐसे में अगर आप कोई यूनिक और ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाला मोबाइल खरीदना चाहते हैं तो आपके हाथों एक अच्छा मौका आया है। 

इस सेल में आप ग्राहक Nothing Phone 2 को खरीद सकते हैं। जिसके दामों को कम कर दिया गया है यानी आप इसे हजारों रुपयों की बचत के साथ इसे सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। कैसे, आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Nothing Phones 2 पर डिस्काउंट और ऑफर्स देखें

इसके प्राइस और ऑफर्स की बात करें तो आप इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 44,999 रुपए है। विश्व इसके 256जीबी वेरिएंट की कीमत 49,999 रुपए है। इसके अलावा 512जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 54,999 रुपए है। जिसके दामों में पहले भी कटौती की गई थी।

लेकिन अब आप इसे डिस्काउंट के बाद क्रमशः 35999 रुपए, 36999 रुपए और 38,999 रुपए की कीमत में खरीद सकते है। हालांकि इसपर आपको अभी और भी ऑफर्स दिए जा रहे हैं। तो इसे फटाक से खरीदकर इसका फायदा उठा लें क्योंकि यह सेल कुछ ही घंटो की है। जिसकी डिटेल आप फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

Nothing phone 2 के फीचर्स और स्पेक्स पर डालें एक नजर

– इसमें 6.7 इंच का LTPO एमोलेड डिस्प्ले मिलती है।  – प्रोसेसर के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC का मिलता है।

– इसमें आपको तीन स्टोरेज वेरिएंट के साथ उपलब्ध मिलता है।

–  वहीं इसका पिक्सल रेजोल्यूशन आप ग्राहकों को 1,080×2,412 का मिलता है।

– इसके साथ ही ये फोन आपको 120 हर्ट्ज सपोर्ट में उपलब्ध मिलता है।

– ये फोन एंड्रॉयड 13 के परफॉर्मेंस पर काम करता है।

– कैमरा फीचर के लिए इसमें ड्यूल कैमरा का सेटअप दिया है। जिसमें आप ग्राहकों को 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और फ्रंट में सेल्फी शौकीन वालों के लिए कंपनी 32 मेगापिक्सल का कैमरा दे रही है। यानी आप इसके कैमरा से बढ़िया सेल्फीज क्लिक कर सकती है।

पावर के लिए इस डिवाइस में 4700mAh की बैटरी दी गई है। जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ धांसू लाइटिंग डिजाइन में आता है। 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App