मात्र 793 रुपए में खरीदें Nokia का दमदार 5G फोन , स्टॉक खत्म होने से पहले करें ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Nokia G42 5G on Sale: क्या आप नोकिया स्मार्टफोंस के फैंस हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। जहां आपको नोकिया का एक बजट सेगमेंट वाला दमदार स्मार्टफोन Nokia G42 5G कम दाम में खरीदने को मिल रहा है।

अगर आप कम दाम में एक बढ़िया फोन लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। जो फ्लिपकार्ट की बिग बचत सेल में सस्ता खरीदने को मिल रहा है। आइए, जानते हैं इसके ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Nokia G42 5G Price Or Discount Offers Detail

नोकिया के इस हैंडसेट की कीमत की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 17,999 रुपये में लिस्टेड किया है। जिसे आप 9% की छूट के बाद 16,235 रूपये की खरीद में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। वही आप ग्राहक इसे 793 रुपए की प्रतिमाह EMI का ऑप्शन भी मिल रहा है।

इसके अलावा आपको बैंक ऑफर के तहत Onecard और HDFC बैंक कार्ड पर 750 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा हैं। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी मिल रहा हैं। लेकिन इसमें आपको कोई भी एक्सचेंज ऑफर नहीं दिया जा रहा है। यानी आप इस बैंक ऑफर्स के जरिए इसे कम कीमत में खरीदकर अपने घर लेकर जा सकते हैं।

Nokia G42 5G specifications & Feature Detail

– Nokia के इस फोन में आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट  साथ मिलता है।
– इसमें आपको 6.56-इंच की HD+ LCD डिस्प्ले मिलती है।
– प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 480+ कर चिपसेट दिया गया है।
– वहीं आपको 6GB की रैम और 128GB का स्टोरेज साथ मौजूद मिलता है।

शानदार कैमरा और बैटरी बैकअप

– फोटोग्राफी की बात करें तो इस हैंडसेट में आपको ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। जो 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ दो 2-मेगापिक्सल कैमरे सपोर्ट में आता हैं।
– वहीं सेल्फी लेने के लिए इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
– इसके अलावा पावर के लिए इसमें आपको 5,000mAh की दमदार बैटरी साथ मिलती है। जो 20W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App