Homeगैजेटगजब! दीवाली पर Nokia लाया कम बजट में ये धांसू स्मार्टफोन, लुक...

गजब! दीवाली पर Nokia लाया कम बजट में ये धांसू स्मार्टफोन, लुक और फीचर्स ऐसे जो कर देगा iphone को फेल

नई दिल्ली: देश और दुनिया में नोकिया के फ़ोन पर लाखों ग्राहकों रहा है। ऐसे में कंपनी भरोसे को कायम रखने के लिए काफी मेहनत कर रही है। कंपनी स्मार्टफोन सेगमेंट में धांसू फ़ोन को लाँच कर रही है जिससे कंपनी की पहचान मार्केट में बनी रहे और लोगों के दिलों पर राज़ करती रहे। वहीं इस कड़ी में कंपनी ने Nokia Gil Plus,स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो कम कीमत में आनेवाला सबसे अच्छा फ़ोन है। ऐसे अगर आप इस त्यौहार पर कोई खास फोन को खरीदना चाहते हैं तो Nokia Gil Plus के बारे में यहां पर जान सकते हैं।

ये भी पढ़ें- इन लक्षणों से पता चलता है कि क्या आपके हार्ट में हो गए हैं सूजन, जाने समय रहते बचाव के उपय

13000 रूपए वाला Nokia G21 फोन को सिर्फ 549 रुपये में खरीदें, देखें दिवाली धमाका ऑफर 

भारतीय बाजार में Nokia G11 Plus स्मार्टफोन के 4GB-64GB वेरिएंट की कीमत 12.499 रुपये रखी गई है। वही ग्राहक इसे देशभर के ऑनलाइन स्टोर्स, रिटेल आउटलेट्स के साथ-साथ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से खरीद पाएंगे। मार्केट Nokia G11 Plus का मुकाबला Realme 9i Vivo Tix और OPPO A17 जैसे फोन है। कंपनी ने Nokia G1I Plus ऐसी की खासियत को दिया है. इन फोन को कड़ी टक्कर मिलने वाली है।

 Nokia G11 Plus Specifications

  • कंपनी ने Nokia G11 Plus में स्मार्टफोन में Unisoc T606 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। जिससे यूजर को अच्छी प्रोसेसिंग मिलने वाली है।
  • यह एंड्रॉइड 12 ओएस के स्टॉक वर्जन पर काम करता है।
  • वही GI1 Plus स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला 651 इंच का IPS LCD डिस्प्ले HD+ और वाटरड्रॉप नॉच रिजॉल्यूशन के साथ दिया है।
  • स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए बढ़ाया जा सकता है।
  • कंपनी की ओर से यह 2 साल के सॉफ्टवेयर अपडेट और 3 साल के सिक्योरिटी अपडेट की गारंटी दे रही है।
  • इसमें सिक्योरिटी के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। जिससे ये फोन और सेफ हो जाता है।
  • कंपनी ने कैमरा के तौर पर Nokia Gl1 Plus में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है. जिसमें 50MP के मुख्य सेंसर में 2MP का डेप्थ लेंस मिलेगा। सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
  • पावर के लिए Nokia G11 Plus में 5,000mAh की बैटरी 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फेस अनलॉक, 4जी के साथ डुअल सिम और आईपी 52 रेटिंग वाले चेसिस जैसे फीचर्स दिए गए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular