जबरदस्त ऑफर! Motorola का ये स्टाइलिश फोन हुआ सस्ता, मिलेगा 3500 रुपये का कैशबैक

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Motorola Razr 40 Ultra Phone: शॉपिंग साइट Amazon पर इस समय मोटो डेज सेल चल रही है। जहां पर मोटोरोला के एक फोन पर खास ऑफर मिल रहा है। जिसे आप भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

हम जिस स्टाइलिश स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Motorola Razr 40 Ultra 5G है। जिसे आप अब तक की सबसे सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं। जो 26 मार्च तक चलने वाली हैं जहां आपको 3500 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा हैं।

Motorola Razr 40 Ultra के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

– इसके स्पेक्स और फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस में 6.9-इंच की FHD+ का pOLED स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाता है। – प्रोसेसर के तौर पर इसमें Snapdragon 8+ Gen 1 का प्रोसेसर दिया गया है।
– ये फोन एंड्रॉयड 13 के बेस्ड पर काम करता हैं।
– इसमें आपको 8GB की LPDDR5 रैम और 256GB का स्टोरेज साथ मिलता है।

कैमरा और बैटरी हैं दमदार

– फोटोग्राफी के लिए इस हैंडसेट में आपको 12MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं इसमें 13MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिलता है।
– वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 32MP का कैमरा दिया गया है। इससे आप अपनी बढ़िया फोटोज क्लिक कर सकते है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 3800mAh की बैटरी दी गई है, जो 30W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।

Moto Razr 40 Ultra Amazon Discount & Offers

इस मोटोरोला हैंडसेट के कीमत की बात करें तो आप इसे Amazon से 1,19,99 रुपये की जगह 69,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जिसपर आपको 3500 रुपये का कैशबैक साथ मिलता हैं। इसके अलावा अगर आप अपना कोई पुराना फोन को बदलना चाहें तो एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते है।

इस फोन को आप एक्सचेंज ऑफर के तहत 27,550 रुपये की छूट में खरीदने को मिल रहा है। जहां आपको इसकी वैल्यू पाने के लिए इसके टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा। तभी आपको इसकी पूरी वैल्यू साथ मिलेगी। वहीं आपको EMI का ऑप्शन भी मिल रहा हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App