धांसू कैमरा और दो स्क्रीन वाले इस फ्लिप फोन पर हेवी डिस्काउंट , अभी चुकने पर पड़ेगा पछताना

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Motorola Razr 40 5G : टेक बाजार में मोटरोला के स्मार्टफोंस अपनी पावरफुल परफॉर्मेंस के वजह से भारतीय ग्राहकों में काफी फेमस है। अगर आप इसके यूजर्स या इसका कोई स्मार्टफोन लेने के विचार में हैं तो आपको बता दें कि कंपनी ने अपने फ्लिप स्मार्टफोन के दाम को कम कर दिया है।

दरअसल, आप ग्राहकों को Motorola Razr 40 5G का स्टाइलिश फोन Amazon पर 35 हजार से कम में खरीदने को मिल रहा हैं। जिसे कई आकर्षक ऑफर्स के साथ बेहतर डिस्काउंट के साथ सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं लेकिन ये एक रिफर्बिश्ड स्मार्टफोन है। आइए, जानें इसके डिस्काउंट्स के बारे में

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Motorola Razr 40 5G की देखें क्या हैं खूबियां

– इस 5G हैंडसेट में आपको 6.9 इंच की डिस्प्ले साथ मिलती है।
– ये डिवाइस एंड्रॉ़यड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
– इसका रिज़ॉल्यूशन 1080 x 2640 पिक्सल का दिया गया हैं।
– इसमें सेल्फी खींचने के लिए आपको फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
– साथ ही इसके रियर में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा साथ दिया गया हैं।
– वहीं इसमें 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी का स्टोरेज साथ दिया गया हैं।
– इसके अलावा फोन में बैटरी बैकअप के लिए 4200 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आता है।

Motorola Razr 40 5G Discount offer & New Price

इस फोन के 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट की शुरुआती कीमत 59,999 रुपए थी। लेकिन इसे दामों को घटाकर  कीमत 49,999 रुपए कर दिया था। अब फिर से इस फोन के दाम को 5 हजार की छूट के बाद 44,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया हैं।

अगर आप इस रिफर्बिश्ड मॉडल को अमेजॉन से खरीदेंगे तो यह आपको 36,998 की कीमत में मिल रहा है। वहीं बैंक ऑफर के तहत इसपर 2500 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके बाद आप इसे 35 हजार से कम में खरीद सकते है। वहीं सेलर की ओर से इसके प्रोडक्ट पर 6 महीने की वारंटी भी मिल रही हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App