नई दिल्ली: मोबाइल में मोटरोला ने जबरजस्त स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं। इनमें आपको Motorola X30 pro, Moto Razr 2022 और Moto S30 pro मिल जाएंगे। अब मोटोरोला ने फिर से एक जबरजस्त स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन का नाम Motorola Frontier है। इसमें 200 मेगा पिक्सल कैमरा देखने को मिलेगा। इसी के साथ इसमें कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बहुत कम कीमत के साथ उतारा है। जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन ऐसे-ऐसे जबरजस्त फीचर्स दिए गए हैं, जो महंगे से महंगे प्रीमियम स्मार्टफोन में नहीं देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें- आ गया Airtel ने कम कीमत धुआंधार Plan, 2.5GB डेटा के साथ Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन और ये सारे Benefits

Motorola Frontier Specification and Battery

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Zen 1+ SoC प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन 12GB रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 144Hz का रिफ्रेश रेट और फुल एचडी+ रेसोल्यूशन 6.7-इंच का ओएलईडी डिस्प्ले दिया गया है। पॉवर के लिए कंपनी ने इसमें 125W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 50W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 500mAh की बैटरी दी है।

Motorola Frontier Camera

Motorola Frontier में एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह पहला स्मार्टफोन है। इसमें 200MP का मेन सेंसर, 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 12MP का टेलीफोटो कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए 60MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह 8GB रैम +128GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 45,500 रुपये है।

ये भी पढ़ें- ब्रांड न्यू कंडीशन की सेकंड हैंड Maruti Alto Car खरीदें सिर्फ 40 हजार रुपये में, जानें कहां मिलेगी

Motorola Frontier स्मार्टफोन को बहुत कम कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यह देखने में काफी अट्रैक्टिव लगता है। आप अभी अमेज़न और फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर जाकर इसे अच्छे ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।


Latest News