नई दिल्ली: एक समय था जब स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) को काफी पहचाना जाता था। इसका स्मार्टफोन इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम था, लेकिन धीरे-धीरे मोटोरोला (Motorola) मार्केट से गायब सी हो गई। लेकिन मोटोरोला ने अपने स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च करके फिर से मौजूदगी बना ली है।

ये भी पढ़ें- शख्स खोद रहा था गड्डा, अचानक उसे मिला कुछ ऐसा कि चमक गई किस्मत!

इसी के साथ मोटोरोला ने एक जबरजस्त स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन का नाम Motorola Frontier है। इसमें 200 मेगा पिक्सल कैमरा देखने को मिलेगा। इसी के साथ इसमें कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बहुत कम कीमत के साथ उतारा है।

Motorola 5G Smartphone

जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन ऐसे-ऐसे जबरजस्त फीचर्स दिए जाएंगे जो महंगे से महंगे प्रीमियम स्मार्टफोन में नहीं देखने को मिलेंगे। इस स्मार्टफोन का टीजर चीनी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट Weibo पर जारी होने वाला है।

Motorola Frontier Specification and Battery

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Zen 1+ SoC प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन 12GB रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 144Hz का रिफ्रेश रेट और फुल एचडी+ रेसोल्यूशन 6.7-इंच का ओएलईडी डिस्प्ले दिया गया है। पॉवर के लिए कंपनी ने इसमें 125W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 50W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4Motorola Frontier,500mAh की बैटरी दी है।

ये भी पढ़ें- पुराने नोट बेचकर बदल लें अपनी किस्मत! सिर्फ इन 9 नोटों बदले मिल सकते हैं 47 लाख रुपये, देखें

Motorola Frontier Camera

Motorola Frontier में एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह पहला स्मार्टफोन है। इसमें 200MP का मेन सेंसर, 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 12MP का टेलीफोटो कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए 60MP फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Motorola Frontier फ़ोन को जून में लांच कर दिया गया है। आप अभी वेबसाइट पर जाकर इसे अच्छे ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।


Latest News