125 W फास्ट चार्जिंग के साथ लांच होगा Motorola का ये नया 5G फोन.. जानें कीमत !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Motorola Edge 50 Pro: यदि आप भी वर्ष 2024 में कोई फास्ट चार्जिंग से लैस 5G फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं। तो आपको थोड़ा इंतजार कर लेना चाहिए क्योंकि बहुत जल्द मोटरोला कंपनी अपने Edge 50 Pro फोन को लॉन्च करने जा रही है। इस फोन में आपको 125 Watts की फास्ट चार्जिंग तो देखने के लिए मिलेगी ही। साथ ही इसमें आपको 4600 mAh की अच्छी बैटरी, 50 MP का प्राइमरी कैमरा और स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 का तगड़ा प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाएगा। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी अनुमानित कीमत।

Motorola Edge 50 Pro फोन में मिलेंगे ये बढ़िया फीचर्स

अगर हम Motorola Edge 50 Pro फोन में मिलने वाले फीचर्स की ओर नजर डालें तो इसमें आपको सबसे पहले एक 4600 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी। इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को एक बार फुल चार्ज करने के पश्चात एक दिन का बैटरी बैकअप काफी आसानी से पा लेंगे। इसी के साथ इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 125 Watts का काफी फास्ट चार्जर भी देगी।

वहीं बात करें इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.7 इंच की पंच होल डिस्प्ले देखने के लिए मिलेगी। यह डिस्प्ले 144 Hz के काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। वही बात करें इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 50MP + 13MP+ 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप रियर प्रोफाइल में देखने के लिए मिल जाएगा।

इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 50MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलेगा। यह फोन एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी ने स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 ऑक्टाकोर प्रोसेसर का प्रयोग किया है। यह प्रोसेसर 12GB की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा।

Motorola Edge 50 Pro फोन की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Motorola Edge 50 Pro 5G फोन कि अभी भारतीय बाजार में लॉन्चिंग का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन यदि हम इस फोन की अनुमानित कीमत की बात करें तो वह 49,990 रुपए होने वाली है। जाहिर सी बात है जब इसका आगमन फ्लिपकार्ट पर होगा तब सेल के दौरान इसको डिस्काउंटेड प्राइस पर बेचा जाएगा। बात करें यदि इसके भारतीय लॉन्च डेट की तो ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फोन भारतीय बाजार में अप्रैल 2024 में देखने के लिए मिल सकता है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App