लेटेस्ट लॉन्च हुए इस 5G स्मार्टफोन के लुढ़के दाम, इसका डिजाइन और ऑफर्स जीत लेगा दिल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Moto G64 5G Price Drop: अगर आप अपने लिए एक बेस्ट लुकिंग और रिच फीचर वाला स्मार्टफोन लेने के विचार में हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज़ है। दरअसल, आप ग्राहकों को हाल ही लॉन्च हुआ मोटोरोला का नया स्मार्टफोन Moto G64 5G खरीदने को मिल रहा हैं।

ये फोन आप ग्राहकों को 6000mAh की तगड़ी बैटरी के साथ मिलता है। जिसे आप फ्लिपकार्ट से कई डिस्काउंट ऑफर में आसानी से खरीद सकते हैं। इसे खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। चलिए, जानते हैं इसके ऑफर्स के बारे में…

Moto G64 5G के जानिए स्पेसिफिकेशन

– ये आपको MediaTek Dimensity 7025 चिपसेट के साथ मिल रही है।

– इसमें आपको 6.5 इंच की LCD डिस्प्ले मिलती है। जो Full HD+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आती है।

वहीं डिस्प्ले की सिक्योरिटी के लिए इसमें कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है।

– ये आपको 8GB/128GB और 12GB/256GB वेरिएंट में मिलती है। फोन में 24GB तक रैम बूस्ट की सुविधा मिली है।

– पावर के लिए इसमें 6000mAh की तगड़ी बैटरी साथ दी गई है। जो टर्बो पावर 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

– कैमरा की बात करें तो ये नया फोन OIS के साथ शेक फ्री 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ पेश किया गया है। वहीं इसका मैक्रो विजन और डेप्थ कैमरा 8MP का दिया है।
वहीं, सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा साथ दिया है।
– ये 5G फोन Android 14 के आधार OS पर रन करता है।

Moto G64 5G की जानें क्या हैं कीमतें और ऑफर्स

बात करें इस कीमत की तो इसके 8GB/128GB वेरिएंट को कंपनी ने 17,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है। जिसे 17% की छूट के बाद को 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

वहीं बैंक ऑफर के तहत अगर आप इसे HDFC बैंक कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 1000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। अगर आप इसके 12GB वाला वेरिएंट खरीदते हैं तो आप कस्टमर इसे 15 प्रतिशत की छूट में खरीद सकते है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App