24 हजार की बड़ी छूट में घर लाएं 32MP सेल्फी कैमरा फोन, 29 फरवरी तक हैं खरीदने का मौका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Moto Edge 40 Neo: क्या आप मोटरोला फोन के फैंस हैं? अगर हां, तो यह खबर आपके लिए है। जहां आपको मोटरोला का एक वॉटरप्रूफ स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप Flipkart के Month End Mobile Fest sale में खरीद सकते है।

जिस स्मार्टफोन पर आपको ऑफर्स दिए जा रहे है उसका नाम Motorola Edge 40 Neo है। जिसे इस सेल में लेने के लिए आपको ज्यादा जेब खर्च करने की जरूरत नहीं होगी और आपका कम दाम में काम हो जाएगा। फिर आइए आपको इसके ऑफर्स और खासियत के बारे में बताते हैं।

Motorola Edge 40 Neo के स्पेक्स और फीचर्स

– मोटरोला के इस शानदार डिवाइस में आपको 6.55 इंच का पोलेड डिस्प्ले देखने को मिलती है।
– वहीं ये 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है।
– ये दुनिया सबसे हल्का 5G फोन हैं, जो वाटर रेसिस्टेंट के साथ आता हैं।
– प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 7030 का प्रोसेसर दिया है।
– इसमें आपको 8GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट साथ मिलता है।

बैटरी और कैमरा

– पावर के लिए इस डिवाइस में आपको 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जो 68W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आता है।
– कैमरा क्वालिटी का जिक्र करें तो इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। साथ ही इसमें आपको 13MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेटअप दिया जाता हैं।
– वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है। जो 3 साल की सिक्योरिटी अपडेट के साथ आता है।

Moto Edge 40 Neo Offers & Discount

इस हैंडसेट के कीमत की बात करें तो इसके 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये है। जिसे आप बैंक ऑफर के तहत 750 रुपए और कम दाम में खरीद सकते है। साथ ही इसपर आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है।

वहीं आप ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर के तहत 24,200 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा हैं। साथ ही आप इसे ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते है। यानी इन ऑफर के जरिए आप इस हैंडसेट को और भी सस्ती कीमत में खरीद सकते है।

बाकी कोई भी फोन खरीदने से पहले उसके कीमत और ऑफर्स दोनों को ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक कर ही खरीदें।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App