भारतीय लड़कियों को मदहोश करने आया 6,999 रुपये वाला सबसे हल्का फोन, 2 दिन चलेगी बैटरी

Priyanka Singh

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने बुधवार यानी 8 फरवरी को भारत में एंट्री-लेवल Moto E13 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। अगर इसमें दिए गए अहम फीचर्स की बात करें तो 6.5 इंच की आईपीएस एलसीडी स्क्रीन है। यह स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर यूनिसोक T606 SoC से लैस है। इसके अलावा फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। तो आईये स्मार्टफोन के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Kajal Raghwani को बाहों में भरकर Pawan Singh ने तोड़ी रोमांस की सभी हदें, किसिंग सीन से मचा हड़कंप

जल्द ही लॉंच होने जा रहीं है माईलेज किंग Hero HF Deluxe, जाने क़ीमत

मात्र 17000 की कम क़ीमत पर घर ले जायें माईलेज किंग कहे जाने वाली Hero HF Deluxe, पढ़े पूरी जानकारी

भारत में Moto E13 की कीमत, उपलब्धता
Moto E13 स्मार्टफोन में 2GB RAM + 64GB स्टोरेज दिया गया है, जिसकी कीमत 6,999 रुपये है। हैंडसेट के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है। Motorola का यह स्मार्टफोन Flipkart और JioMart से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी का ये स्मार्टफोन ऑरोरा ग्रीन, कॉस्मिक ब्लैक और क्रीमी व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ आता है।

अंधेरी रात में Aamrapali को बाहों में दबोच कर Nirahua ने लिया ऐसा चुम्मा की गाल हुआ लाले लाल, वीडियो देख मचा बवाल

बेडरूम में बंद होकर Kajal Raghwani तो कभी Aamrapli संग Nirahua ने मनाया सुहागरात, लिया ऐसा चुम्मा नकल गई चीख

बीच सड़क पर Nirahua से चिपक कर Aamrapli ने किया खूब रोमांस, वीडियो ने मचाया बवाल

Moto E13 specifications, features
यह डुअल-सिम (नैनो) 4जी स्मार्टफोन है। यह एंड्रॉयड 13 (गो एडिशन) पर काम करता है। इसमें 6.5 इंच की एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। Moto E13 स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर एक ऑक्टा-कोर यूनिसोक T606 SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है। यह 4GB तक LPDDR4x रैम और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड (1TB तक) के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

Moto E13 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 13-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया गया है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 10W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी हुई है। यह 23 घंटे तक के वीडियो प्लेबैक के लिए समर्थन प्रदान करने का दावा करता है।

कंपनी के मुताबिक, Moto E13 का डाइमेंशन 164.19×74.95×8.47 मिलीमीटर और वज़न लगभग 179.5 ग्राम है। इसमें IP52 रेटेड धूल और पानी प्रतिरोधी डिजाइन है। यह ब्लूटूथ 5.0 वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ 5GHz डुअल-बैंड वाई-फाई को सपोर्ट करता है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी मिलता है।

इसके अलावा आप Motorola के कई और स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया की वेबसाइट से आधे से भी कम दाम में खरीद सकते हैं। दोनों वेबसाइट पर कई फ़ोन को भारी छूट के साथ लिस्ट किया गया है। Motorola के फोन तगड़ी बैटरी, जबरदस्त कैमरा और दमदार फीचर्स के साथ आते हैं।

Share this Article
7 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह टाइम्सबुल वेबसाइट को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश, शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम कर रही हैं। इनके लेखनी को टाइम्सबुल वेबसाइट पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। अब टाइम्सबुल वेबसाइट को योगदान दे रही हैं।