मच्छरों से हो गए परेशान? अब घर लाएं ये Mosquito Trap Machines, बड़ा डिस्काउंट मिलता देख जनता कर रही ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Mosquito Trap Machine: जब भी गर्मियों का सीजन आता हैं तब- तब मच्छरों का प्रकोप बढ़ जाता है। इस समय मार्केट में इनकी जागो ज्यादा डिमांड बढ़ रही हैं क्योंकि अब मच्छर, मक्खियों के दिन आ गए हैं।

अब इनसे बचने के लिए लोग तरह तरह के उपाय करते हैं जिससे कई बार जहरीले स्मोक वाले कॉइल से स्वास्थ्य खराब होने का खतरा बना रहता है। अगर आप मच्छरों से बचने का तरीका ढूंढ रहे हैं तो चलिए आज हम आपको कुछ ईकोफ्रेंडली डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप सस्ते में Amazon से खरीद सकते हैं।

SHAYONAM Electric Mosquito Zapper Lamp

मच्छरों को पकड़ने के लिए यह Mosquito Zapper Lamp एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। अगर आप अपने घर से मच्छरों की भीड़ को भागना चाहते हैं तो यह मशीन आपके बहुत काम आने वाली है। आपको बता डाउन की यह 500 रुपये से कम कीमत में मिल रही है, जिसे आप आराम से खरीद सकते हैं।

GIGAWATTS Insect Trap Electric 20W UV Light machine

मच्छरों से छुटकारा पाने के लिए ये एक बेस्ट मशीन हो समय है, जो अपनी यूवी लाइट को स्प्रेड कर मच्छरों को जैपर में फंसा लेती है। ये Insect Trap Machine घर में उड़ती मक्खियों को भी अपने वश में कर लेता है। ये मोस्विटो बग हैं, जिसे इंडोर और आउटडोर इस्तेमाल किया जा सकता है।

LIFORME LED Mosquito Killer Machine

यह एक यूएसबी पॉवर वाली Mosquito Killer Lamp हैं, जो ऑरेंज कलर के स्पेशल एडिशन में मिल रही है। यह देखने में भी अच्छी है और इसे घर में कहीं भी आराम से एडजस्ट किया जा सकता है। इससे निकलने वाली अल्ट्रावॉयलेट लाइट्स मच्छरों को अपनी ओर खींचती है और इनका खात्मा हो जाता है। आपको बता दें ये इको फ्रेंडली मशीन है, जिससे कोई नुकसान नहीं होता।

Eco Friendly Bug Zapper Mosquito Lamp

यह एक इंसेक्ट ट्रैप पोर्टेबल मशीन है जिसे आप 399 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इस मशीन को 4.4 स्टार की रेटिंग मिली हुई है। इसे बीते महीने 500 से भी ज्यादा लोगों ने खरीदा है। अगर आपके घर में कोई छोटा बच्चा है तो मच्छरों से बचने के लिए आप इस Mosquito Lamp का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App