अब छोड़िये मच्छरदानी लगाना! मच्छरों को चुन-चुनकर मौत के घाट उतार देगा ये सस्ता डिवाइस

By

Timesbull

नई दिल्ली, Mosquito Killer LED Lamp: जब भी गर्मियों का मौसम आता है तब मच्छरों का प्रकोप भी बढ़ रहा है। जिससे बचने के लिए लोग मच्छरदानी या मॉस्किटो, रिपेलेंट स्प्रे का इस्तेमाल किया जाता है। जिससे सांस लेने में भी दिक्कत होती है, लेकिन मच्छर भी नहीं मरते है। अगर आप भी मच्छरों से निपटने का उपाय सोच रहे हैं तो आज हम  आपको कम कीमत में एक डिवाइस के बारे में बताने जा रहे है। जो इको फ्रेंडली मॉस्किटो किलर डिवाइस लाए हैं जो मच्छरों को खत्म करता है और हेल्थ को किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं होने देता है।


Mosquito Killer LED Lamp Price

आपको बता दें कि इस डिवाइस का नाम है “Bug Zapper Mosquito and Fly Killer Indoor Light with Electric Killing Lamp Portable USB LED Trap” कहते हैं जो पूरी तरह से इको फ्रेंडली भी है, आप इसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Amazon से मात्र 689 रुपये में खरीद सकते है। यह डिवाइस दो यूनिट से मिलकर बनता है, जिसमें एक यूनिट लाइन का काम करती है और दूसरा मच्छर सक्शन का काम करती है।

Mosquito Killer LED Lamp के क्या है Specifications

इस डिवाइस के इस्तेमाल करने से मच्छर खुद-ब-खुद इसकी तरफ तेजी के साथ खींचे चले आते हैं और इनका खात्मा हो जाता है। इस डिवाइस को इलेक्ट्रिक किलिंग लैंप के चलते सैकड़ों मच्छरों को आसानी से खत्म किया जा सकता है। इसका यूज करना भी बहुत आसान है, जिस वजह से आप इसे कहीं भी ले जा सकते हैं। इस डिवाइस में मच्छरों का खात्मा कुछ ही सेकंड में हो जाता है और आपको इससे परेशानी भी नहीं होती है।

यह डिवाइस हर तरह के कीड़े मकोड़ों को खत्म करने का काम करता है। इसका इस्तेमाल करने का सबसे आसान तरीका है यह जब भी काम करना शुरू करता है। इसमें एक ब्लू कलर की लाइट जलने शुरू हो जाती है जो बच्चों को अपनी तरफ आकर्षित करती है। जिसका पीछा करते हुए मच्छर इसकी तरफ जाते हैं और इस डिवाइस के अंदर चले जाते है।

जैसे ही डिवाइस के अंदर मच्छर जाते हैं तो जो इसकी दूसरी यूनिट होती है उसमें एक पावरफुल मोटर नहीं होती है। जिससे वह एक्टिव हो जाता है और इन मॉस्किटोस को अपनी और खींच लेता है और इन्हें मार देता है। आपको बताते चलें कि एक पॉवरफुल डिवाइस होती है जो बहुत तेजी के साथ काम करती है। और पलक झपकते ही है सैकड़ों मच्छरों का खात्मा भी कर देती है। इस तरह से आप इस डिवाइस से मच्छरों से बच सकते हैं।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.