राजस्थान और दिल्ली की भयंकर गर्मी से छुटकारा दिलाएगा ये सस्ता Portable AC, कमरे को 5 मिनट में कर देगा चिल्ड!

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। गर्मियों का मौसम (Mini Air Cooler) आने वाला है और कुछ राज्यों में तेज धूप और भीषण गर्मी ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। गर्मी की वजह से अभी से लोग बहुत ही ज्यादा परेशान नजर आ रहे हैं।

ऐसे में लोग अभी से ही मार्केट में एयर कंडीशनर (Mini Air Cooler Fan) और स्पलिट एसी जैसे डिवाइस खोजने लगे हैं, ताकि वो खुद को और परिवार को गर्मी से से बचा सकें। मार्च के महीने में ही अभी से ही कुछ जगहों पर काफी तेज गर्मी पड़नी शुरू हो गई है।

ऐसा में अनुमान लगाया जा सकता है कि इस साल भयंकर गर्मी पड़ने वाली है। ऐसे में अगर आप भी भी एसी खरीदने चाहतें हैं और वो भी कम बजट में तो आपके पास बढ़िया मौका है।

आज हम यहां आपके लिए ऐसे एक AC के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप 1500 रुपये से भी कम में खरीद कसते हैं और खुद हो गर्मी से महफूज रख सकते हैं। आप इसे आप ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

सस्ते में खरीदें Mini Air Cooler

दरअसल, फ्लिपकार्ट Mini Air Cooler Fan Portable Air Conditioner को 43 फीसदी डिस्काउंट के साथ बेच रही है, इसकी मूल कीमत ₹2,999 रुपये है, मगर डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत ₹1,699 रह जाती है।

इस AC को आप घर के साथ-साथ अपने आफिस में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। आप अपनी जरुरत के हिसाब से कहीं भी रखकर ठंडी – ठंडी हवा का आनंद ले सकते हैं।

Mini Air Cooler की खासियत 

Mini Air Cooler Fan Portable Air Conditioner डिजाइन के लिहाज से काफी अच्छा और शानदार साबित हो सकता है। इसे आप किचन और स्टडी रूम में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो SBI Credit Card EMI Transactions पर 10 % तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जायेगा। इसके अलावा Flipkart Axis Bank Card पर आपको 5 % का अनलिमिटेड कैशबैक भी मिल रहा है।

यह एयर कंडीशनर हार्ड प्लास्टिक मटैरियल से बना है। यह कम बिजली की खपत करके तेज हवा आपको देता है। इसको आप बहुत ही आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें यूएसबी चार्जर मिलता है। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट प्रोडक्ट पर फ्री डिलीवरी भी दे रही है।

3-स्पीड 5 मिस्ट स्प्रे फैन, 600 मिलीलीटर पानी भंडारण टैंक, समायोज्य रंग नाइट लाइट, जिसे एक समय में चालू किया जा सकता है। गुणवत्ता और प्रभाव की तुलना में, यह गर्मियों में 5-स्प्रे कूलिंग फैन, सर्दियों में एक ह्यूमिडिफायर, रात में एक नाइट लाइट है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App