अब 10 हजार से कम रेंज में घर लाएं ये ब्रांडेड Smart TV, घर बन जाएगा थिएटर जैसा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: SmartTV Under 10k: कम बजट में अगर आप नया स्मार्ट टीवी लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। जहां आप Amazon की धाकड़ डील में 10 हजार रुपये से कम में तगड़े फीचर वाले स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं।

आज हम आपको जिन टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं उनकी कीमत को आप बैंक ऑफर में और भी कम कर सकते हैं। साथ ही इन टीवी पर भारी एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। ये टीवी आपको बजट सेगमेंट के अंदर बेहतरीन साउंड और शानदार वीडियो क्वालिटी पा सकते हैं। आइए, डिटेल में जानें किस टीवी पर कितना डिस्काउंट मिल रहा हैं।

Kodak (32 inches) HD Ready Smart LED TV

32 इंच वाले कोडैक के इस टीवी की कीमत 8,499 रुपये की दी जा रही है। आप इसे बैंक ऑफर के तहत इसकी कीमत को 850 रुपये तक और कम कर सकते हैं। साथ ही इस टीवी पर कंपनी 425 रुपये का कैशबैक भी दे रही है। और तो और आप इसे 412 रुपये की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

अब बात करें इसके फीचर्स की तो आपको इस टीवी में एचडी रेडी डिस्प्ले मिलेगा। साथ ही दमदार साउंड और 30 वॉट का सराउंड सिस्टम साथ मिलेगा। यह टीवी आपको एक साल की कॉम्प्रीहेंसिव वॉरंटी के साथ खरीददारी करने को मिलता है।

VW (32 inches) HD Ready Smart LED TV

सेल में आप इस टीवी को 7,999 रुपये के दाम में खरीद सकते हैं। इसकी कीमत को आप बैंक ऑफर के तहत 850 रुपये तक और कम करवा सकते है। साथ ही इस पर ग्राहकों को 400 रुपये का बैंक ऑफर और 2650 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है।

आप चाहें तो इसे 388 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। फीचर्स के लिए इस टीवी में कंपनी 60Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ एचडी रेडी डिस्प्ले ऑफर कर रही है। साथ ही इसमें साउंड आउटपुट 20 वॉट का और 18 महीने की वॉरंटी साथ दे रही है।

Westinghouse (24 Inches) HD Ready LED TV

24 इंच के डिस्प्ले वाले इस टीवी को आप सेल में 5,999 रुपये में खरीद सकते है। इसे आप बैंक ऑफर के जरिए 850 रुपये की छूट और 300 रुपये कैशबैक ऑफर के साथ खरीद सकते है। वहीं आपको इसकी ईएमआई 291 रुपये की शुरुआती पर मिल रही है।

एक्सचेंज ऑफर के तहत आप इसकी कीमत को 2650 रुपये तक और कम कर सकते हैं। फीचर्स के लिए इस स्मार्ट टीवी में कंपनी एचडी रेडी डिस्प्ले के साथ 60Hz का रिफ्रेश रेट का सपोर्ट दे रही है। साथ ही 20 वॉट का साउंड आउटपुट एक साल की वारंटी दे रही है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App