108 MP कैमरा के साथ लड़कियों की खूबसूरत सेल्फी खींचने आया धाकड़ स्मार्टफोन, देखें रॉयल फीचर्स और तगड़ी बैटरी

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईटेल ने अपने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए एक नया फोन आईटेल S24 (Itel S24) से पर्दा हटा दिया है। इस फोन में दिए गए अहम फीचर्स की बात करें तो मीडियाटेक हेलियो G91 चिपसेट, 5,000mAh की बैटरी, 108 MP कैमरा सहित दमदार फीचर्स के साथ लिस्ट किया गया है। इसे तीन रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन और तीन कलरवेज़ में पेश किया गया है। तो आईये स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं:-

आईटेल S24 स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

Itel S24 6.6-इंच HD+ (1,612 x 720 पिक्सल) स्क्रीन के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट शामिल किया गया है। इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Helio G91 SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी का ये नया फोन 8GB तक LPDDR4x रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ आता है। हैंडसेट एंड्रॉइड 13-आधारित आईटेल ओएस 13 पर काम करता है।

Itel S24 में फोटोग्राफी के लिए दोहरी रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (EIS) सपोर्ट के साथ 108-मेगापिक्सल का सैमसंग ISOCELL HM6 सेंसर दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Itel S24 डायनामिक बार फीचर के साथ आता है। यह यूजर्स को बैटरी चार्जिंग विवरण, इनकमिंग कॉल अलर्ट और बहुत कुछ जैसी महत्वपूर्ण सूचनाएं दिखाता है। Itel S24 में 18W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी भी दी गई है, जिसके बारे में दावा किया जा रहा है कि यह 40 मिनट में फोन को शून्य से 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देती है। हैंडसेट में कनेक्टिविटी के लिए 4जी और यूएसबी टाइप-सी सपोर्ट मिलता है। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसका वजन 192 ग्राम है और मोटाई 8.3 मिमी है।

आईटेल S24: कीमत

आपको बता दें कि आईटेल एस24 को आईटेल ग्लोबल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। हैंडसेट को तीन कॉन्फ़िगरेशन में पेश किया गया है, जिसमें 4GB + 128GB, 8GB + 128GB, और 8GB + 256GB शामिल किया गया है।

इसके अलावा कंपनी के इस फोन को कोस्टलाइन ब्लू, डॉन व्हाइट और स्टारी ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है। हालांकि, हैंडसेट की कितनी से अभी पर्दा नहीं हटाया गया है। इसके लिए कुछ दिन का और इंतजार करना होगा। डिवाइस को भारत में कब तक पेश किया जायेगा इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App