10,000 रुपये से कम में खरीद लाएं 12GB RAM वाला ये फोन, खासियत देख हुए लोग फिदा!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: itel P55 5G on Discount: आज के वक्त में फोन लोगों की एक जरूरत सी बन गया है। लेकिन बहुत से लोग ऐसे होते हैं है जो महंगा फोन नहीं खरीदना चाहते और वह सस्ते फोन की तलाश में रहते हैं।

ऐसे में अगर आप कोई अच्छा सा फोन कम कीमत में लेना चाहते हैं तो अब आपकी इच्छा पूरी होने वाली हैं। क्योंकि इस समय आपको अमेज़न पर एक से बढ़ कर एक डील और डिस्काउंट देखने को मिल रहीं हैं। जहां आप इस डील के जरिए itel P55 5G को काफी कम दाम पर घर ला सकते है। आइए आपको बताते हैं

itel P55 5G Discount Offers Detail

अब बात करें इस फोन के प्राइस और ऑफर्स की तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट को डिस्काउंट के बाद 9,999 रुपए में खरीदने को मिल रहा है। वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको DBS और Onecard के जरिए 500 रुपए की छूट मिल रही है।

वहीं पुराने फोन के बदले ग्राहकों को 9,900 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट की वैल्यू आपको तभी मिलेगी जब आप इसके टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे। वहीं ये हैंडसेट ब्लू और मिंट कलर वेरिएंट ऑप्शन मिलता हैं।

itel P55 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स जानें

– इस 5G स्मार्टफोन में आप ग्राहकों को 6.6 इंच की IPS LCD की डिस्प्ले मिलती है।
– प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 6080 का चिपसेट दिया गया है।
– जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध किया गया है।
– वहीं ये हैंडसेट एंड्रॉयड 13 के आधार पर काम करता है।
– इसमें आपको दो वेरिएंट देखने को मिल रहा है पहला 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट दिया हैं। वहीं दूसरा 6GB रैम और 128GB स्टोरेज देखने को मिल रहा हैं।

– कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको 50MP के AI प्राइमरी कैमरा के साथ डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है।
– इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 8MP का सेल्फी कैमरा दिया है।
– वहीं डिवाइस में जान फूंकने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में हैं।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App