6000 रुपये से कम रुपए में कहां मिलेगा 12GB RAM वाला फोन! कैमरा ऐसा देखते हो जाएंगे फिदा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Itel A70 Smartphone Price Offer: अमेज़न पर इस समय ग्राहको को एक से बढ़ कर एक डील और डिस्काउंट ऑफर दिए जा रहे है। जहां ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म पर हर प्रोडक्ट पर किसी न किसी तरह के ऑफर दिए जा रहा हैं।

इस बीच अगर आप कोई बेस्ट डील के इंतजार में हैं तो आप ग्राहकों को itel A70 एक अच्छी डील पर मिल रही हैं। जिसे आप आराम से सस्ती कीमत में खरीद सकते है। वहीं इसका सेल्फी कैमरा और बैटरी बैकअप भी काफी बढ़िया दिया गया है। चलिए, आपको इसके ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं।

itel A70 की क्या है कीमतें और ऑफर्स?

अमेज़न पर लाइव हुए बैनर के मुताबिक, आईटेल A70 को आप ग्राहक 9,999 रुपये के बजाए 6,099 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इसपर आपको 6,450 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी साथ दिया जा रहा है।

इसके अलावा फोन को कई बैंक ऑफर के तहत भी कम दाम पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया हैं। जिसे आप ग्राहक आराम से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। ये सेल लिमिटेड समय तक के लिए ही उपलब्ध हैं, जिसका आप फायदा उठा सकते है।

क्या हैं Itel A70 के स्पेसिफिकेशन?

– फीचर्स के लिए इसमें 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट सपोर्ट और इसमें 6.6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है।
– वहीं ये फोन एंड्रॉयड 13 गो एडिशन बेस्ड ItelOS 13 पर काम करता है।
– इसमें आपको 12 जीबी की रैम मिलेगी, जिसमें आपको 8 जीबी का वर्चुअल रैम सपोर्ट मिलता है। साथ ही इसमें 1टीबी का स्टोरेज भी उपलब्ध मिलता है।
– परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें आपको यूनिसॉक टी603 ऑक्टा-कोर का प्रोसेसर दिया गया है।
– इसमें आपको 13MP का प्राइमरी कैमरा मिलता हैं। जिसमें सेल्फी कैमरा 8MP का मिलता है।
–  सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया गया हैं।
– कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G, Wi-Fi, Bluetooth, GPS और USB Type-C का सपोर्ट दिया गया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App