गजब डील! 16GB रैम वाले इस हाईटेक फोन की आज पहली सेल, कैमरा क्वालिटी ने जीता सबका दिल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iQOO Neo 9 Pro: ViVo से जुड़ा टेक ब्रांड iQOO अपने पावरफुल स्मार्टफोंस के लिए मार्केट में काफी मशहूर है। जो अब हर सेगमेंट के अंदर अपने नए फोन्स को लॉन्च कर रहा है। हाल ही में कंपनी ने iQOO Neo 9 Pro को मार्केट में पेश किया है, जिसकी आज पहली सेल है।

इस फोन की सेल एमेजॉन पर आज से शुरू होने वाली है। जिसे आप बंपर डिस्काउंट के साथ बेहद कम दाम में खरीद सकते है। इसमें आपको मिलने वाले फीचर्स और इसके कैमरा क्वालिटी भी काफी बढ़िया मिल रही है। यकीन नहीं, तो चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं।

iQOO Neo 9 Pro के डिस्काउंट और ऑफर्स हैं दमदार

इस हैंडसेट को आप अमेजन से भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके 8GB/128GB वैरिएंट को आप 33,999 रुपए हैं। तो वही इसके 8GB/256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 34,999 रुपए है। इतना ही नहीं इसके 12GB/256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 36,999 रुपए है।

जिसे आप बैंक ऑफर्स के तहत 2,000 रुपए के डिस्काउंट में खरीद सकते है। वहीं आप इस हैंडसेट को 4000 रुपए के एक्सचेंज ऑफर में खरीद सकते हैं। वहीं आज आप इस फोन को Amazon और iQOO ई – स्टोर से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। इसके दो कलर वैरिएंट  Fiery Red और Conqueror Black वेरिएंट हैं, जिन्हें आप आसानी से परचेज कर सकते है।

iQOO Neo 9 Pro के फीचर्स और स्पेक्स

– इस फोन में आपको 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें MediaTek Dimensity 9300 का चिपसेट दिया है।
– ये फोन 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मोजूद मिलती है।

मिलेगा ट्रिपल कैमरा सेटअप

– इसमें आपको 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा भी साथ उपलब्ध मिलता है।
– वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP का फेसिंग कैमरा दिया है।
– इसके अलावा इसमें 12GB की रैम और 256GB का स्टोरेज साथ दिया गया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5160mAh की तगड़ी बैटरी दी गई है। जो 120W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में साथ आती है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App